जानिए कौन हैं लुलु मॉल में नमाज पढ़ने वाले लोग, पुलिस ने गिरफ्तार कर किया बड़ा खुलासा

ख़बर शेयर करें

UP News Lucknow Know who are the people who offer Namaz in Lulu Mall the police arrested and made a big disclosure

लखनऊ: लुलु मॉल में नमाज पढ़ने वाले चाल लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दे कि सोमवार को सीएम योगी ने राज्य के पुलिस-प्रशासन के आला अफसरों संग वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बातचीत में मॉल में नमाज को लेकर नाराजगी जताई थी। सीएम ने कहा था कि मॉल को राजनीति का अड्डा नहीं बनाया जाना चाहिए। मॉल के अंदर नमाज पढ़ने का मामला बीते एक हफ्ते से लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है। 

इन चारों की हुई गिरफ्तारी
लुलु मॉल नमाज विवाद केस में पुलिस ने चार लोगों नोमान, लुकमान, आतिफ और रेहान को गिरफ्तार किया है। बता दें कि  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को जिलों में तैनात वरिष्ठ पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बैठक की थी। जानकारी के मुताबिक बैठक में योगी ने लुलु मॉल में नमाज को लेकर नाराजगी जताई। सीएम योगी ने कहा कि लखनऊ में एक मॉल खुला है, जो अपनी व्यवसायिक गतिविधियां चला रहा है। उसको राजनीति का अड्डा नहीं बनाया जाना चाहिए। माहौल खराब करने वाले लोगों को किसी भी कीमत पर न बख्शें।

सीएम योगी ने दिए थे सख्त कार्रवाई के निर्देश
सीएम योगी ने कहा कि किसी भी तरह की अनावश्यक बयानबाजी करना, सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर, जनता का आवागमन बाधित करना स्वीकार्य नहीं है। इसके जरिए सांप्रदायिक विद्वेष फैलाने का प्रयास किया जा रहा है। लखनऊ प्रशासन इसे गंभीरता से ले और सख्ती से निपटे। 

लुलु मॉल मैनेजमेंट की तरफ से जारी की गई थी सफाई
लुलु मॉल अपने परिसर के अंदर कथित रूप से नमाज पढ़ने देने और सिर्फ मुसलमानों को ही नौकरी देने को लेकर विवाद में आ गया है। विवाद बढ़ने के बाद मॉल प्रशासन ने पत्र जारी कर सफाई दी थी। इस पत्र में मॉल प्रशासन की तरफ से सफाई देते हुए लिखा है, हम लखनऊ की जनता के आभारी हैं, जिन्होंने हमारे मॉल को इतना समर्थन दिया है। हम यह बताना चाहेंगे कि लुलु मॉल एक पूर्णतया व्यवसायिक प्रतिष्ठान है, जो बिना किसी जाति या वर्ग का भेद किए हुए व्यवसाय करता है। उपभोक्ता ही हमारे लिए सर्वोपरि है। हमारा प्रतिष्ठान शासन के नियमों के अंतर्गत निर्धारित मर्यादा में व्यवसाय करता है। 

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.