जानिए 102 साल की रामप्यारी ने सीएम धामी के लिए भेजे पत्र में क्या लिखा था, पढ़े खबर

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को कन्नौज निवासी 102 वर्षीय स्वतंत्रता संग्राम सेनानी रामप्यारी ने पत्र भेजकर 13 अक्टूबर को आईएसबीटी देहरादून में उनका आत्मीय सम्मान करने के लिये पत्र लिखकर आभार व्यक्त किया है। रामप्यारी ने मुख्यमंत्री को सम्बोधित पत्र में लिखा है कि गत 13 अक्टूबर को आईएसबीटी पर मुख्यमंत्री ने उनका सम्मान करते हुए उन्हें चाय पिलाई गई और चरण छूकर आर्शीवाद लिया रामप्यारी उस सम्मान को कभी नहीं भूलेंगी।


रामप्यारी 102 साल की स्वतंत्रता संग्राम सेनानी कन्नौज, उत्तर प्रदेश निवासी हैं। वह पत्नी स्व. रामचन्द्र चतुर्वेदी की पत्नी हैं। रामप्यारी ने अपने पत्र में लिखा है कि मुख्यमंत्री ने जब उनके चरण छूकर जो आशीर्वाद लिया गया। वह उन क्षणों को ताउम्र याद रखकर आपके उज्जवल भविष्य के लिए प्रार्थना परम पिता परमात्मा से करती है।


उन्होंने पत्र में कहा कि ऐसा करने से समाज में बुजुर्गों को सम्मान की भी प्रेरणा मिलेगी। मुख्यमंत्री ने रामप्यारी को भेजे पत्र में उल्लेख किया है कि अपने गंतव्य कन्नौज पहुंचने पर उन्होंने जिस सहृदयता के साथ शुभकामनायें भेजी है, इसके लिये वे उनका हृदय से आभार व्यक्त करते हैं। मुख्यमंत्री ने उनके स्वस्थ एवं दीर्घायु की भी कामना की है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.