यहां बड़ा हादसा टला, यहां पलटी बस, 30 छात्र थे सवार

ख़बर शेयर करें

मसूरी घूमने आए कॉलेज के छात्रों की बस हादसे का शिकार हो गई। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई। अगर यह हादसा मसूरी के किसी मोड़ के बजाय कहीं पहाड़ी क्षेत्र में होता तो, कई जानें जा सकती थी। शायद कोई बच भी पाता, लेकिन इस हादसे में दो शिक्षक और पांच छात्रों के घायल होने के अलावा अन्य सभी सुरक्षित हैं।
जानकारी के अनुसार देर शाम एक बस मुजफ्फरनगर से मसूरी आई थी। इस बस में किसी कॉलेज के छात्र सवार थे। कैंप्टीफॉल से लौटते वक्त बस मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलटकर दूसरी सड़क पर आ गिरी। बस में 30 छात्र और 3 शिक्षक सहित बस का कंडक्टर और ड्राइवर सवार थे, जिनमें से 2 शिक्षक और 5 छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए।


एसडीएम मसूरी नरेश चंद्र दुर्गापाल ने बताया कि यह घटना काफी बड़ी हो सकती थी, लेकिन गनीमत रही कि बस एक सड़क से दूसरी सड़क के पैराफिट पर टकराकर रुक गई, दो 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिनको हासर सेंटर में भर्ती कराया गया है।
मसूरी पुलिस एसआई सुमेर सिंह ने बताया कि दुर्घटना में 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। घायलों में से प्रवण कुमार राठी (20), वारिशा (21), मनोज जैन (21), स्मृति माथुर (19), आर्यमन (20), आर्यन शर्मा (20), संगीता अग्रवाल और प्रवण कुमार को देहरादून हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। मसूरी पुलिस ने बताया कि सभी छात्र मुजफ्फरनगर के रहने वाले है। और वहीं एसजी इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक की पढ़ाई कर रहे थे।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.