औलाद ना होने पर नाराज पति ने पत्नी को तीन तलाक देकर घर से निकाला, इतने लोगों पर हुआ मुकदमा दर्ज

ख़बर शेयर करें

हरिद्वार।यहां पर तीन तलाक का मामला सामने आया है आरोप है कि लक्सर में संतान न होने से नाराज पति ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया साथ ही ससुराल वालों ने मारपीट कर विवाहिता को घर से निकाल दिया ,पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने ससुराल पक्ष के 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

लक्सर कोतवाली क्षेत्र के खड़ंजा कुतुबपुर गांव निवासी शगुफ्ता परवीन ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी शादी 20 जुलाई 2018 को गुलफाम उर्फ छोटू निवासी रणपुरा के साथ हुई थी। शादी में परिजनों ने हैसियत से अधिक दान दहेज दिया। लेकिन ससुराल पक्ष के लोग इससे संतुष्ट नहीं थे। शादी के बाद उसे कोई बच्चा नहीं हुआ। जिसके बाद ससुराल पक्ष के लोग तरह-तरह से उसे प्रताड़ित करने लगे।


पीड़ित का आरोप है कि चार महीने पहले उसे पागल करार देते हुए ससुराल वालों ने मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया। तब से वह अपने मायके में रह रही है। पीड़ित ने बताया कि 15 दिन पहले उसका पति उसके घर आया और तीन बार तलाक बोलकर चला गया। उसके मायके वालों ने उसे काफी समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस में पति गुलफाम उर्फ छोटू, ससुर तैयब, सास हाजरा और देवर फरमान व साजिद निवासी रणपुरा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.