कालाढूंगी रोड़ के इस स्पा सेंटर में छापा 3 लड़के ,3 लड़कियां आयी गिरफ्त में

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

पुलिस लगातार शिकायतों के बाद स्पा सेंटर मैं छापेमारी कर रही है इसके बावजूद स्पा सेंटर अवैध अनैतिक देह व्यापार कराने से पीछे नहीं हट रहे हैं। मसाज के नाम पर लगातार अनैतिक कार्य हो रहे हैं। ऐसे ही एक मामले में आज सीओ महिला सुरक्षा विभा दीक्षित ने पुलिस बल के साथ मिलकर कालाढूंगी रोड स्थित मून स्पा सेंटर में छापेमारी की तो वहां तीन लड़के वह तीन लड़कियां आपत्तिजनक हालत में मिली इसके अलावा वहां इस कार्य में प्रयोग करने वाली कुछ दवाइयां भी मिली।

जानकारी के अनुसार

हल्द्वानी में पुलिस ने एक बार फिर से स्पा सेंटर पर बड़ी कार्रवाई की है। सीओ महिला सुरक्षा विभा दीक्षित के नेतृत्व में आज एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीम ने कमुलुवागांजा रोड स्थित मून स्पा सेंटर पर छापेमारी की कार्रवाई की है। इस दौरान टीम ने स्पा सेंटर से तीन युवक और तीन युवतियों को अपने हिरासत में ले लिया है।

जिसके बाद उन्हें कोतवाली लेकर लाया गया है, सीओ महिला सुरक्षा विभा दीक्षित ने जानकारी देते बताया कि स्पा सेंटर को लेकर शिकायत मिल रही थी, पकड़े गए सभी लोग आपत्तिजनक हालत में थे जिसके बाद आज उन्होंने टीम गठित कर छापेमारी की कार्रवाई की है। जहां से पुलिस और कुछ आपत्तिजनक चीजें भी मिली हैं, पुलिस ने संबंधित धाराओं में कार्रवाई करते हुए पकड़े गए तीन युवक और युवतियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के समक्ष पेश कर दिया है, लगातार इस तरह की कार्रवाई पुलिस के द्वारा आगे भी जारी रहेगी।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.