बेख़ौफ़ अधिकारी बिजली कनेकशन के नाम पर मांगे 20 हजार विजलेंस ने पकड़ा रंगे हाथ

ख़बर शेयर करें

हरिद्वार एसकेटी डॉट कॉम

अधिकारियों में भ्रष्टाचार का रंग चढ़ता जा रहा है। सरकार दुबारा आई जो जीरो टोलरेंस की बात करती है लेकिन अधिकारियों पर इसका कोई असर नहीं है। हरिद्वार से मामला आ रहा है जहां सत्तारूढ़ भाजपा के पार्षद के भाई से बिजली के कनेक्शन को लगवाने के लिए एसडीओ द्वारा ₹20000 की मांग की गई जिसके बाद मजबूरी में पीड़ित ने इसकी शिकायत विजिलेंस में की। जिसे विजिलेंस की टीम ने रंगे हाथों पकड़ लिया और उस पर कार्यवाही करते हुए उसे हिरासत में ले लिया।

भाजपा पार्षद के भाई से बिजली कनेक्शन के नाम पर 20 हजार की रिश्वत लेते ऊर्जा निगम के एसडीओ को विजिलेंस की टीम ने रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। एसडीओ कनेक्शन के लिए पीड़ित को चार माह से चक्कर कटा रहा था। आरोपी एसडीओ से विजिलेंस की टीम ने घंटों तक बंद कमरे में पूछताछ की। इस कार्रवाई से ऊर्जा निगम में हड़कंप मचा रहा।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक सतर्कता अधिष्ठान मुख्यालय धीरेंद्र गुंज्याल के मुताबिक जगजीतपुर के राजा गार्डन से भाजपा पार्षद लोकेश पाल के भाई महेश पाल ने खोखरा तिराहा के पास नया मकान बनाया है। मकान में बिजली का कनेक्शन लेने के लिए उन्होंने चार महीने पहले ऑनलाइन आवेदन किया था लेकिन एसडीओ संदीप शर्मा कभी निरीक्षण तो कभी निचले कर्मचारियों की रिपोर्ट का बहाना बनाते हुए टाल मटोल कर रहा था। एसडीओ ने कनेक्शन की एवज में 20 हजार रुपये की रिश्वत मांगी।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.