विवादों का नाता रहा भाजपा कार्यालय में जनता दरबार का, अब फिर होंगा दरबार

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड में फिर एक बार बीजेपी दफ्तर में जनता दरबार की शुरुआत होने जा रही है। जल्द ही सीएम धामी खुद बीजेपी दफ्तर में लोगों की समस्याएं सुनेंगे।


बताया जा रहा है कि सीएम धामी महीने में एक बार बीजेपी दफ्तर में बैठ कर आम लोगों की समस्याओं को सुनेंगे। इस दिन के बारे में जल्द ही जानकारी उपलब्ध कराई जाएगी। वहीं राज्य के कैबिनेट मंत्रियों की भी उत्तराखंड बीजेपी के दफ्तर में बैठने की व्यवस्था की जा रही है। मंत्रियों को हर हफ्ते बीजेपी दफ्तर में बैठना होगा और जनता की समस्याओं को सुनना होगा। इस संबंध में पूरा चार्ट बनाने की तैयारी चल रही है। मंत्रियों के दिन नीयत किए जा रहें हैं।


आपको बता दें कि त्रिवेंद्र सरकार में भी बीजेपी दफ्तर में जनता दरबार लगाया जाता था। हालांकि बाद में विवादों के चलते ये बंद कर दिया गया। ऐसे ही एक जनता दरबार में एक व्यापारी ने मंत्री के सामने ही जहर पी कर आत्महत्या कर ली थी।


इसके साथ ही कांग्रेस ने भी बीजेपी दफ्तर में जनता दरबार लगाए जाने पर सवाल खड़े किए थे। कांग्रेस ने आरोप लगाया था कि बीजेपी सिर्फ अपनी पार्टी के लोगों के लिए राज्य की सरकार का उपयोग कर रही है। आम आदमी को जबरन बीजेपी दफ्तर में जाने के लिए मजबूर किया जा रहा है। इन्ही सब विवादों के बाद बीजेपी दफ्तर में लगने वाला जनता दरबार बंद कर दिया गया है

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.