जसपुर में कांग्रेस प्रत्याशी पर जिंदा जलाने का आरोप विधायक समेत 2 दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

ख़बर शेयर करें

जसपुर एसकेटी डॉट कॉम

मतदान संपन्न होने के बाद आपसी रंजिश एवं मतदान से पहले की घटनाएं अब सामने आने लगी है खटीमा में घर में घुसकर मारपीट करने की घटना के बाद आप जसपुर से एक घटना की खबर आ रही है जहां कांग्रेस प्रत्याशी एवं निवर्तमान विधायक आदेश चौहान पर भाजपा समर्थकों को जिंदा जलाने के प्रयास का मामला सामने आया है।

। उत्तराखंड में जसपुर के विधायक व कांग्रेस प्रत्याशी आदेश सिंह चौहान द्वारा अपने समर्थकों के साथ मिलकर भाजपा समर्थकों को जिंदा जलाने की कोशिश करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने विधायक आदेश समेत 24 पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


जसपुर निवासी सिद्धार्थ मोहन सिंघल ने तहरीर में कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से रविवार देर रात रामनगर वन गांव में मतदाताओं को पैसे बांटने की सूचना मिली थी। वह अपने कुछ साथियों के साथ गांव में पहुंचे तो आरोप है कि राहुल चौहान, विजय पाल सिंह ने अपने 15-20 साथियों के साथ उनकी गाड़ी रोककर घेर लिया और गालीगलौज करने लगे। उन्होंने अपने साथियों को फोन करके वहां बुला लिया। उनके साथी उनकी मदद के लिए पहुंचे ही थे कि विधायक आदेश चौहान अपने काफिले के साथ वहां पर आ धमके और उनकी गाड़ी के सामने अपनी गाड़ी लगाकर उन्हें घेर लिया।


आरोप है कि उनकी गाड़ियों के पीछे ट्रैक्टर लगा दिया। तभी आदेश चौहान अपनी गाड़ी से उतरे। उनके साथ टिकेंद्र, राजेंद्र सिंह उर्फ बिट्टू, हिमांशु नंबरदार, नितिन, अवधेश सिंह चौहान, रितिक ने अपने साथियों के साथ गाड़ियों से निकलकर गालीगलौज कर लाठी-डंडों से गाड़ियों पर हमला कर दिया। आरोप है कि उनकी गाड़ी में आग लगाकर जिंदा जलाने का प्रयास किया। तीन गाड़ियों के शीशे भी तोड़ दिए। एक गाड़ी में बैठे उज्ज्वल गोयल, अक्षत गोयल और शिवा मिश्रा को चोटें आईं। बड़ी मुश्किल से वहां से जान बचा कर भाग निकले।


पुलिस ने इस मामले में विधायक समेत नौ नामजद और 15 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। मामले में विधायक आदेश सिंह चौहान का कहना है कि उनके ऊपर बेबुनियाद आरोप लगाए गए हैं जांच में यह बात साबित हो जाएगी

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.