मंगलौर उपचुनाव को लेकर जोरदार हंगामा, कांग्रेस ने की दोबारा मतदान कराने की मांग

ख़बर शेयर करें



मंगलौर उपचुनाव में हुई हिंसा के बाद से ही प्रदेश की सियासत गरमा गई है। कांग्रेस और बीजेपी में आरोप-प्रत्यारोप का दौर अभी भी जारी है। इसी बीच कांग्रेस ने मंगलौर में दोबारा वोटिंग की मांग की है। कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी ने चुनाव में जाली वोट डलवाए हैं।

Ad
Ad


कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने सोश्ल मीडिया पर पोस्ट कर कहा है कि असामाजिक तत्वों द्वारा मंगलौर उपचुनाव के दौरान हमला तथा पुलिस द्वारा इक तरफा करवाई किए जाने के बारे में उन्होंने एसपी को जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पूरे उपचुनाव में स्थानीय प्रशासन का जिस प्रकार का रवैया रहा है उससे निष्पक्ष चुनाव की कतई उम्मीद नहीं की जा सकती है।

कांग्रेस ने की दोबारा मतदान कराने की मांग
करन माहरा ने कहा है कि उन्होंने निर्वाचन आयोग से भी मांग की है कि मंगलौर विधानसभा उपचुनाव में सरकारी मशीनरी के दुरूपयोग तथा लिब्बरहेड़ी में घटी मारपीट व गोलीकांड की घटना की उच्च स्तरीय जांच की जाए। दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने के साथ ही निष्पक्ष और पारदर्शी चुनाव के दृष्टिगत बूथ नम्बर 53 एवं 54 में फिर से मतदान कराया जाए।

कांग्रेस ने भाजपा पर लगाए जाली वोट डलवाने के आरोप
मंगलौर में उपचुनाव में मतदान के दौरान हुई हिंसा को लेकर कांग्रेस भाजपा पर कई आरोप लगा रही है। पूर्व सीएम हरीश रावत का कहना है कि मंगलौर विधानसभा का चुनाव भाजपा किसी भी हद तक जाकर जीतना चाहती है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने मंगलौर में जाली वोट डलवाए हैं।