स्वागत से हुए गदगद महामहिम, कहा देवभूमि के लोगों के प्यार से ही महाराष्ट्र की सेवा का मिला मौका

ख़बर शेयर करें

Haldwani governor news एसकेटी डॉट कॉम

दिल घूम के लोगों का ही प्यार था जिसकी बदौलत उन्हें महाराष्ट्र की सेवा करने का मौका मिला यह विचार महाराष्ट्र के राज्यपाल श्री भगत सिंह कोश्यारी का प्रथम बार कुमॉऊ के प्रवेश द्वार सर्किट हाउस काठगोदाम में आगमन के दौरान कहा.

कोश्यारी जी के आगमन पर जिला प्रशासन व आम जनमानस द्वारा कुमाऊॅ के वाद्य यन्त्र सहित छोलिया दल के साथ भव्य स्वागत किया गया।

प्रशासन द्वारा इस अवसर पर गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। महाराष्ट्र के गर्वनर द्वारा प्रेस से वार्ता की गई उन्होनंे कहा कि उत्तराखण्ड की महान जनता के स्नेह से महाराष्ट्र में सेवा करने का अवसर मिला और उन्होंने बताया कि महाराष्ट्र के लोगों को उत्तराखण्ड में पर्यटन उद्योग को बढ़ावा देने के लिए प्रेरित किया।

महामहिम राज्यपाल ने कहा कि मराठी के शब्द व कुमॉऊनी गढ़वाली के शब्द लगभग एक जैसे है। इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष बेला तोलिया, महापौर डॉ.जोगेन्द्र पाल सिंह रौतेला, विधायक राम सिंह कैड़ा, सुरेश गडिया, जिला अधिकारी धीरज गर्ब्याल, एस॰एस॰पी॰ पंकज भट्ट, उप जिला अधिकारी मनीष कुमार के साथ आयोग उपाध्यक्ष अजय राजौर, डॉ॰ अनिल कपूर डब्बू, रेनू अधिकारी,पार्षद प्रमोद तोलिया समेत सैकड़ो लोग मौजूद रहें

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.