यहाँ प्राइवेट हॉस्पिटल की महिला नर्सों ने डॉक्टर और स्टाफ पर लगाया छेड़खानी का आरोप

ख़बर शेयर करें

रूडकी एसकेटी डॉट कॉम

रुड़की में देहरादून रोड स्थित एक निजी हॉस्पिटल में काम करने वाली महिला नर्सों ने अपने हॉस्पिटल के डॉक्टर एवं स्टाफ के एक व्यक्ति पर छेड़छाड़ एवं अश्लील हरकत करने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा है जिससे निजी अस्पताल के बाहर भारी भीड़ भी लग गई वहीं पुलिस ने मौके पर जाकर किस तरह से मामला शांत कराया इस मामले में पुलिस दोनों पक्षों से घटना की जानकारी भी ले रही है।


आरोप लगाने वाली दोनों स्टाफ की महिला नर्सों ने बताया कि हॉस्पिटल के डॉक्टर उनके साथ फोन पर अश्लील हरकत करता है और साथ ही उनसे मिलने जुलने के दबाव डालता है जिसको लेकर वह कई बार उससे मना कर चुकी है परंतु डॉक्टर उनसे रात को फोन पर बातें करता है और उनसे मिलने की बात कहता है। नर्स का आरोप है कि चिकित्सक आये दिन उसे परेशान करता है। एक दिन कार में अस्पताल छोड़ने के बहाने से उसके साथ छेड़छाड़ की गई। इसके अलावा आये दिन आपत्तिजनक टिप्पणी करता है। वहीं नर्स ने अस्पताल के एक अन्य कर्मचारी पर छेड़छाड़ और आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप लगाये।

हंगामा होने पर अस्पताल प्रबंधन के हाथ पांव फूल गये। इसी बीच किसी ने इसकी सूचना गंगनहर कोतवाली पुलिस को दी। सूचना मिलने पर गंगनहर कोतवाली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामला शांत कराया। इस मामले में पीड़ित नर्स ने पुलिस को तहरीर दी है। महिलाओं ने डॉक्टर पर आरोप लगाया जिसके बाद इसकी जानकारी महिलाओं ने अपने परिजनों को दी।

परिजनों के कुछ जानकारों ने हॉस्पिटल पहुंचकर हंगामा किया जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों महिलाओं को थाने ले जाकर उनसे पूछताछ ओर। इस मामले में रुड़की गंगनहर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक ऐश्वर्या पाल ने बताया कि देहरादून रोड स्थित एक निजी हॉस्पिटल के स्टाफ की महिलाओं का एक मामला कोतवाली में आया है। पूरे मामले की जानकारी दी जा रही है।

Ad Ad Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.