यहाँ सीआरपीएफ जवान ने पत्नी को वीडियो कॉल करते हुए लटका फांसी के फंदे पर

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

हल्द्वानी से काठगोदाम सीआरपीएफ कैंप से एक बहुत बड़ी दर्दनाक खबर सामने आ रही है जहां युवा जवान ने अपने जीवन को समाप्त कर लिया है एक नोट की घटना क्रम में उसने अपनी पत्नी को वीडियो कॉल करते हुए फांसी की लगा दी

आत्महत्या के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। अधिकतर मामलों में मानसिक तनाव ही जिम्मेदार रहा है। एक नया मामला काठगोदाम से सामने आया है। सब इंस्पेक्टर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने सीआरपीएफ कैंप में अपनी जीवन लीला को समाप्त किया।

चौकाने वाली बात ये है कि केवल तीन महीने पहले ही सब इंस्पेक्टर की शादी हुई थी और पत्नी को वीडियो कॉल करते हुए ही उन्होंने ये कदम उठाया।

मृतक की पहचान 26 वर्षीय सचिन मान के रूप में हुई है। वह हरियाणा के झज्जर जिले के बिथला तहसील निवासी थे। वह एक महीने पहले ही ट्रेनिंग के खत्म होने के बाद काठगोदाम आए थेबताया जा रहा है कि वह अपनी नौकरी से खुश नहीं थे और परिवार को कई बार नौकरी छोड़ने की बात कह चुके थे।

उन्हें समाझाने के लिए माता-पिता शुक्रवार को ही काठगोदाम पहुंचे थे। पुलिस के मुताबिक शनिवार को परिजन के सीआरपीएफ कैंप से जाने के बाद सचिन ने पत्नी को वीडियो कॉल किया और आत्महत्या कर ली। सचिन का शव बैरक में पंखे के सहारे लटका हुआ था। इस दौरान उनके माता-पिता ने शहर नहीं छोड़ा था। पुलिस ने पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौंप दिया है।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.