यहाँ हुआ सेक्स रैकेट का भंडा फोड़, घर में ही चल रहा था 3 महिलाओं समेत 4 गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें

Sex raiket expose news

एस केटी डॉट कॉम

4खटीमा के राजीव नगर में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट उधम सिंह नगर की निरीक्षक बसंती आर्या के नेतृत्व में सूचना के मुताबिक एक महिला के घर में छापा मारकर 3 महिलाओं तथा एक पुरुष सहित चार लोगों को धर दबोचा है.

खटीमा के राजीव नगर में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट उधम सिंह नगर की निरीक्षक बसंती आर्या के नेतृत्व में सूचना के मुताबिक एक महिला के घर में छापा मारकर 3 महिलाओं तथा एक पुरुष सहित चार लोगों को धर दबोचा है। छापेमारी के दौरान दो महिलाएं तथा एक पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में भी पकड़ा.


काफी समय से राजीव नगर में अनैतिक कार्यों के धंधे को अंजाम दिए जाने की सूचना पुलिस को मिल रही थी। मुखबिर की सटीक सूचना पर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल प्रभारी निरीक्षक बसंती आर्य ने टीम के साथ राजीव नगर में एक महिला के घर पर छापा मारकर 3 महिलाओं तथा एक पुरुष को गिरफ्तार किया है।

समस्त आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेलमामले में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट उधम सिंह नगर प्रभारी निरीक्षक बसंती आर्या ने बताया कि खटीमा के थाना झनकईया क्षेत्र के राजीव नगर में काफी लंबे समय से अनैतिक कार्यों की सूचना मिल रही थी, और बताया जा रहा था कि आसपास का माहौल गंदा हो रहा है और बच्चों पर भी इसका गलत असर पड़ रहा है।

इसी क्रम में सूचना के आधार पर उनकी टीम के द्वारा मौके पर छापेमारी की गई जहां दो महिलाएं और एक पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए। वहीं एक महिला अपने घर में यह धंधा काफी लंबे समय से चला रही थी। उन्होंने बताया कि 3 महिलाओं के साथ एक पुरुष को गिरफ्तार किया गया है तथा अभियोग पंजीकृत कर सभी को जेल भेजा जा

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.