यहाँ पार्टी की महिला नेत्री के साथ रंगरांलिया मानते पत्नी ने भाजपा नेता को रंगे हाथ पकड़ा, फिर कर दी चपलों से धुनाई वीडियो वायरल

ख़बर शेयर करें

कानपुर एसकेटी डॉट कॉम

उत्तराखंड के अलावा प्रदेश के कई हिस्सों में भाजपा नेताओं पर मौज मस्ती और रंगरलिया मनाने के आरोप लगते रहे हैं कई बार यह देखा गया है कि पार्टी के नेता अपने ही पार्टी महिला यात्रियों के साथ ऐसा कार्य करते हुए सार्वजनिक हुए हैं मामला चाहे राजधानी का हो अथवा कुमाऊं मंडल का. लेकिन एक ताजा मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर क्षेत्र से आ रहा है जहां भारतीय जनता पार्टी के के कानपुर बुंदेलखंड के क्षेत्रीय मंत्री मोहित सोनकर पार्टी की एक महिला नेत्री के साथ कार में रंगरलिया मना रहे थे इसी बीच किसी ने इसकी सूचना उसकी पत्नी को दे दी तो वहां पहुंचकर उसने परिजनों के साथ मिलकर मोहित की जमकर पिटाई लगा दी

https://youtube.com/shorts/gjNtBJAjuW0?feature=share

आनंदपुरी इलाके में कार के अंदर प्रेमिका के साथ बीजेपी नेता को पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ लिया। घरवालों के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी।

कानपुर बुंदेलखंड के क्षेत्रीय अध्यक्ष ने बीजेपी नेता द्वारा बीस दिन पहले इस्ती फा देने की बात कही है।आनंदपुरी कालोनी में कार के अंदर प्रेमिका के साथ जन्मदिन मना रहे भाजपा नेता को उनकी पत्नी ने स्वजन संग मिलकर चप्पलों से पीटा।

मामले की सूचना मिलते ही जूही पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई। वहां भी दोनों पक्ष हंगामा करने लगे।बाबूपुरवा क्षेत्र निवासी मोहित सोनकर भाजपा में कानपुर-बुंदेलखंड के क्षेत्रीय मंत्री हैं। उनकी शादी नौबस्ता क्षेत्र की युवती से हुई थी।

पति को रंगे हाथों पकड़ने के बाद अपने परिजनों के साथ इस तरह धुलाई करते भाजपा नेता की पत्नी

शनिवार को उनकी पत्नी को पता चला कि मोहित किसी अन्य महिला के साथ आनंदपुरी कालोनी में बैठे हैं।पर पत्नी अपने स्वजन के साथ वहां पहुंच गई। पति को कार के अंदर प्रेमिका का जन्मदिन मनाते देख वह भड़क गई और स्वजन संग दोनों को कार से बाहर खींच लिया।

गुस्साई पत्नी और उसके भाइयों ने मोहित को चप्पलों से पीटा। लोगों ने उसकी पिटाई का मोबाइल से वीडियो भी बनाया और इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.