यहां पिंकी गैंग का आतंक, लड़की को रोककर चलाए लात-घूंसे और डंडे से पीटा

ख़बर शेयर करें

VIDEO: इंदौर में पिंकी गैंग का आतंक, लड़की को रोककर चलाए लात-घूंसे और डंडे से पीटा

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से लेडी गैंग की गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है और इस वीडियो को देखने के बाद किसी के भी होश उड़ सकते हैं। जी दरअसल यहां 4 युवतियों ने डोमिनोज (Dominos) में काम नौकरी करने वाली लड़की को जमकर पीटा। जी हाँ, बताया जा रहा है चारो ने उसके बाल खींचे और जमीन पर गिराकर डंडे से मारा। इसी के साथ ही लात-घूंसे भी चलाए। इस दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।, हालाँकि लड़की को बचाने कोई नहीं आया। यह मामला शहर के द्वारकापुरी इलाके का है। वहीँ पीड़ित लड़की का नाम नंदिनी यादव है। इस घटना के वीडियो के वायरल होने के बाद द्वारकापुरी पुलिस ने चारों लड़कियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

इस मामले में पीड़िता ने शिकायत में बताया कि वह फूड कंपनी डोमिनोज में नौकरी करती है और जब वह काम के लिए जा रही थी, तभी पिंकी नामक युवती ने तीन सहेलियों के साथ मिलकर रास्ता रोक लिया। उसके बाद तीनों ने उसे कुछ बात करने के बहाने से पास में बुलाया और फिर उसको थप्पड़ मारे, लात-घूसों और डंडे से जमकर पिटाई भी की। आगे पीड़िता ने बताया कि हमले के चलते वह वहीं सड़क पर गिर गई और काफी देर तक मदद मांगती रही, लेकिन किसी ने भी उसकी मदद नहीं की। उसके बाद उसने वहां मौजूद एक घर में जाकर अपनी जान बचाई।

अब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है और वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने उन खतरनाक चारों युवतियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में यह बताया जा रहा है कि लड़कियों की गैंग की सरगना पिंकी इलाके के बदमाशों के साथ घूमती हैं और आए दिन लोगों के साथ मारपीट करती रहती हैं। अब शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस चारों की तलाश कर रही है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.