यहाँ सिरफिरा चाकू लेकर चढ़ गया पेड़ पर, पुलिस ताकती रही रातभर, सुबह उतरा खून से लथपथ

ख़बर शेयर करें

किच्छा /रुद्रपुर एसकेटी

किच्छा में एक सिरफिरा युवक चाकू लेकर पेड़ पर चढ़ गया। पुलिस उसे पेड़ से उतारने के लिए रात भर पेड़ के नीचे ही डटी रही। उसे उतारने का प्रयास किया तो उसने अपने गले में चाकू मार लिया।

लहुलूहान होने के बाद युवक सुबह चार बजे पेड़ से उतरा तो पुलिस ने उसे स्वास्थ्य केन्द्र भर्ती कराया जहां से उसे जिला अस्पताल और उसके बाद गंभीर हालत को देखते हुए हल्द्वानी रैफर कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक किच्छा में रेलवे स्टेशन के पास हनुमान मंदिर में पीपल का एक विशाल पेड़ है। रात करीब 11 बजे मूल रूप से नेपाल निवासी 21 वर्षीय बाल बहादुर बिष्ट चाकू लेकर पेड़ पर चढ़ गया। सिरफिरे युवक के पेड़ पर चढ़ने की सूचना पर पुलिस और फायर बिग्रेड के कर्मचारी मौके पर पहुंच गये।

उन्होंने युवक को नीचे उतारने की तमाम कोशिशें की लेकिनलेकिन युवक टस से मस नहीं हुआ। पुलिस कर्मी जब युवक को उतारने के लिए पेड़ पर चढ़ने की कोशिश करने लगे तो युवक खुद को चाकू मारने की धमकी देने लगा। पूरी रात युवक पेड़ पर ही रहा।

उसे उतारने के लिए पुलिस भी रात भर पेड़ के नीचे डेरा डाले रही। देर रात युवक ने पेड़ पर ही अपने गले में चाकू से वार कर लिया जिससे वह बुरी तरह लहुलूहान हो गया। तमाम कोशिशों के बाद तड़के चार बजे युवक पेड़ से उतरा तो पुलिस उसे सीधे स्वास्थ्य केन्द्र ले गयी जहां उसकी हालत गंभीर देखकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बाद में जिला अस्पताल से भी उसे हल्द्वानी रैफर कर दिया गया। युवक पेड़ पर क्यों चढ़ा था इस बारे में फिलहाल स्थिति स्पष्ट नहीं हो पायी हैं। युवक मानसिक रूप से परेशान बताया जा रहा है।

Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.