हल्द्वान के इस शख्सियत ने जीता कौन बनेगा करोड़पति कॉन्टैस्ट जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर देखें वीडियो कैसा रहा इन का सफर

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

हल्द्वानी के प्रतिष्ठित आम्रपाली इंस्टिट्यूट के डीन एकेडमिक होटल मैनेजमेंट प्रशांत शर्मा ने कौन बनेगा करोड़पति प्रतियोगिता अमिताभ बच्चन के साथ और सीट पर बैठकर इस प्रतियोगिता को अपने नाम किया.

उनकी इस सफलता से पूरी हल्द्वानी ही नहीं बल्कि उत्तराखंड अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहा है हालांकि प्रशांत शर्मा ने इस बारे में किसी को इसकी सूचना तक नहीं दी लेकिन जब कौन बनेगा करोड़पति कॉन्टेस्ट के आयोजकों ने इस बात की सूचना अपने पोर्टल पर डाली तब कहीं प्रशांत शर्मा ने अपने इंस्टीट्यूट के प्रबंधन को शेयर की.

सबसे बड़ा इंटरव्यू-कौन बनेगा करोड़पति कांटेस्ट के विजेता प्रशांत शर्मा से साक्षात करते हुए सच की तोप के एडिटर इन चीफ महेंद्र नेगी

प्रशांत शर्मा ने इस कॉन्टेस्ट में एक धन राशि अपने नाम की. उनके इस प्रदर्शन से उनके इंस्टिट्यूट के सचिव,सीईओ कोषाध्यक्ष समेत सभी वरिष्ठ प्रबंधको ने अधिकारियों ने उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं दी.

प्रशांत शर्मा ने कांटेक्ट में कैसे भागीदारी की और कैसे वह इस राशि तक पहुंचे इसके बारे में हम खुद ना कह कर उनकी ही जुबानी आपको सुनाना चाह रहे हैं इसलिए यह वीडियो जरूर देखें.

पूरे भारतवर्ष के अलावा अन्य देशों के लोग भी इस प्रसारण को देखना पसंद करते हैं उत्तराखंड के लोगों के लिए यह गौरव की बात है कि हल्द्वानी निवासी आम्रपाली इंस्टिट्यूट के डीन एकेडमिक होटल मैनेजमेंट प्रशांत शर्मा यहां प्रतियोगिता मे भागीदारी कर और एक बड़ी रकम जीतकर यहां के लोगों को गौरवान्वित किया है.

प्रशांत शर्मा अम्रपाली इंस्टीट्यूट में एकेडमिक डीन के पद पर कई वर्षों से अपनी सेवाएं दे रहे हैं उनके कुशल प्रबंधन आम्रपाली इंस्टिट्यूट लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ता जा रहा है. अमरपाली इंस्टीट्यूट के सचिव नरेंद्र ढींगरा,सीईओ संजय धींगरा, कोषाध्यक्ष बिंदु चावला, सीओ डॉ एसके सिंह, डॉ. एम के पाण्डेय, रितिक दुबे, डॉ सिद्धार्थ पंकज शाह गरिमा गर्ग, संजय पसरिचा समेत सभी साथियों ने उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं दी है

प्रशांत शर्मा पिछले 17 वर्ष से अधिक समय से आम्रपाली इंस्टिट्यूट में अपनी सेवाएं दे रहे हैं उन्होंने होटल मैनेजमेंट एमटीएम, और एमएचएम का डिग्री कोर्स किया है

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.