हल्द्वानी।यहां तैनात दरोगा ने की आत्महत्या

ख़बर शेयर करें

काठगोदाम के सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर में तैनात एक दरोगा ने आत्महत्या कर ली। उनका शव बैरक के अंदर पंखे से लटका मिला। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया है। अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लग सका है।

बता दें कि ग्राम बिथला, ठकिया, झज्जर (हरियाणा निवासी सचिन (26 वर्ष) पुत्र विजय कुमार एक महीने पहले सीआरपीएफ में बतौर दरोगा भर्ती हुए थे।

काठगोदाम थानाअध्यक्ष प्रमोद पाठक ने बताया कि शनिवार की सुबह सचिन व उनका एक दोस्त बैरक में आराम कर रहे थे। दोपहर 12.30 बजे उनका दोस्त खाना खाने के लिए बैरक से बाहर गया था। जब वह खाना खाकर वापस लौटा तो सचिन फंदे से लटका मिला। जानकारी मिली है कि आत्महत्या करने से पहले दरोगा ने अपनी पत्नी को वीडियो कॉल किया था। वीडियो कॉल के बाद ही उन्होंने खुद को फांसी लगा ली। दरोगा की तीन माह पहले ही शादी हुई थी।

मौके पर पहुंचे सीआरपीएफ जवानों ने सचिन के शव को फंदे से नीचे उतारकर सेंटर में स्थित अस्पताल में पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने बताया कि सचिन ने बैरक में शॉल से फांसी का फंदा बनाकर लगाया था। शॉल को कब्जे में ले लिया है। पोस्टमार्टम के बाद सचिन के विसरा को सुरक्षित रख लिया गया है। जिसे जांच के लिए फोरेंसिंक साइंस लैब (एफएसएल) रुद्रपुर भेजा जाएगा।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.