दर्दनाक हादसा- गौलापार में हल्द्वानी निवासी 4 दोस्तो की मौत एक अन्य गंभीर घायल

ख़बर शेयर करें

ग्रेटर हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

दोस्त एक साथ बड़े होते हैं तथा एक साथ खेलते हैं अगर एक साथ ही काल के मुंह में समा जाएं तो बहुत ही बुरा लगता है ऐसा ही एक मामला कल रात ग्वाला पार के कुंवरपुर चौराहे के पास घटित हुआ जहां देर रात पेड़ से टकराने के बाद बुरी तरह से ध्वस्त हुए कार में सवार इन 5 दोस्तों में से चार दोस्तों ने दम तोड़ दिया जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल है उसे हल्द्वानी में उपचार करने के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है ।

जानकारी के अनुसार: सोमवार की देर रात सड़क हादसे में हल्द्वानी के ही चार दोस्तों दर दर्दनाक मौत हो गई। जबकी एक की हालत गंभीर बनी हुई है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर मृतको के परिजनों में कोहराम मचा है।
सोमवार रात कार्तिक डोभाल पुत्र राजेश सिंह डोभाल, चित्रेश गुप्ता पुत्र राजेश गुप्ता निवासी बद्रीपुरा, अक्षय अहुजा पुत्र महेश अहुजा निवासी पीली कोठी व प्रियांशु अपने दोस्त कमलेश पांडेय के साथ कार से शहर घूमने निकले। करीब डेढ़ बजे उनकी कार तेज रफ़्तार में कुंवर पुर चौराहा स्थित सरोवर एंड स्वीट रेस्टोरेंट के पास आम के पेड़ से टकरा गई। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए।

सूचना पर काठगोदाम थाना प्रभारी प्रमोद पाठक पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। घायलों को लेकर शहर के एक निजी अस्पताल में पहुंचे, जहां डाक्टरों ने कार्तिक डोभाल, चित्रेश गुप्ता, अक्षय अहुजा व प्रियांशु बिष्ट को मृत घोषित कर दिया। कमलेश पांडेय को गंभीर 
 के बाद मृतको के परिजनों में कोहराम मच गया वही क्षेत्र में शोक की लहर है।
चित्रेश के परिजनों ने बताया की चित्रेश ने मां को आधे घंटे में ही लौट आने का वादा किया था लेकिन घर पहुंची तो उसकी मौत की खबर। चित्रेश गुप्ता नैनीताल डीएसबी कालेज से बीकाम की पढ़ाई कर रहा था। स्वजनों के अनुसार पढ़ाई में बेहतर होने के साथ उसकी योजना सीए की तैयारी करने की थी। जबकी कार्तिक डोभाल हल्द्वानी में ही साइबर कैफे संचालित करता था। इसके अलावा अक्षय पढ़ाई के साथ ही पिता के रेस्टोरेंटम में हाथ बटाता है

 

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.