शर्मनाक-यहां रेलवे स्टेशन पर युवती के साथ हुआ गैंगरेप

ख़बर शेयर करें


ऋषिकेश: देवभूमी उत्तराखंड में शर्मनाक घटना सामने आई है। ऋषिकेश का है। एक 23 वर्षीय युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। युवती बेहोशी की हालत में पड़ी मिली। होश आने पर युवती ने बताया कि, कई लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। वहीं दुष्कर्म की पुष्टि के लिए युवती का मेडिकल किया गया है। आरोपितों की पहचान के लिए स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद ली जा रही है।


जानकारी के अनुसार, आज मंगलवार की सुबह वीरभद्र रेलवे स्टेशन पर स्टेशन के गार्ड को एक युवती बेहोशी की हालत में पड़ी मिली। स्टेशन मास्टर की सूचना पर जीआरपी चौकी प्रभारी बलवंत पंवार टीम के साथ मौके पर पहुंचे।


युवती ने कुछ नशीले पदार्थ का खाया था। होश में आने पर पूछताछ करने पर युवती ने बताया कि उसके साथ रेलवे स्टेशन पर ही रात में कुछ लोग ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। पुलिस ने उसे मेडिकल के लिए राजकीय चिकित्सालय भिजवाया है। युवती ने पुलिस को बताया कि वो करीब एक महीने पहले हरिद्वार आई थी। हरिद्वार में उसका बैग और मोबाइल चोरी हो गया था। इसके बाद वह ऋषिकेश आ गई थी।


उक्त युवती उत्तर प्रदेश की रहने वाली है। युवती के परिजनों से संपर्क करने पर बताया कि, वह एक महीने पहले घर से हरिद्वार आ गई थी। इसके बाद वह ऋषिकेश में ओशो धाम में आकर रहने लगी थी। फिर किसी कारण से उसने ओशो धाम छोड़ दिया। युवती के परिजनों ने बताया कि वह मानसिक रूप से अस्वस्थ है। युवती के पिता रामपुर में एक आश्रम में काम करते हैं।


पुलिस का कहना है कि युवती बीते पांच दिनों से वीरभद्र रेलवे स्टेशन पर ही रह रही थी। रात में उसे कुछ युवकों ने नशीला पदार्थ खिलाया, जिसके बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने बताया कि दुष्कर्म की पुष्टि के लिए मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है, जिसके बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.