फूफा ने 14 वर्षीय किशोरी की लूटी अस्मत, वीडियो काल के बहाने कमरे में बुलाकर दिया घटना को अंजाम

ख़बर शेयर करें

Kannauj Crime : फूफा ने 14 वर्षीय किशोरी की लूटी अस्मत, वीडियो काल के बहाने कमरे में बुलाकर दिया घटना को अंजाम

कन्नौज, घर में वीडियो काल के बहाने बुलाकर फूफा ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। जब उसने विरोध किया तो आरोपित ने जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता की मां ने अपने ननदोई के खिलाफ घटना का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपित की तलाश में दबिश दे रही है। पीड़ित किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

शहर के एक मोहल्ला निवासी महिला ने बताया कि उनकी 14 वर्षीय बेटी अपनी सहेलियों के साथ खेल रही है। तभी उसका ननदोई सलीम पुत्र अजमतुल्ला निवासी मोहल्ला अहमदी टोला उसके घर आया और उनकी बेटी को वीडियो काल के बहाने कमरे में अकेले ले गया।

मौके का फायदा उठाकर उसने कमरे के गेट को अंदर से लाक कर लिया और उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद बेटी ने जब घटना के बारे में बताया कि आरोपित सलीम जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। इस घटना के समय उनकी ननद फिरोजाबाद गई थी, जबकि सलीम का बेटा कानपुर में रहता है।

ननद ने भी इस कृत्य का विरोध किया तो आरोपित ने अपनी पत्नी के साथ भी मारपीट की। बेटी ने बताया कि फूफा इससे पहले भी कई बार उसके साथ दुष्कर्म कर चुका है। पीड़िता अपनी मां के साथ कोतवाली पहुंची और पुलिस को घटना से अवगत कराया।

पुलिस ने किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। कार्यवाहक प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र पाल सिंह ने बताया कि घटना का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। चौकी प्रभारी को आरोपित की गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए हैं। 

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.