डांट से नाराज होकर घर से भागी यूट्यूबर, 4 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर्स करते हैं फॉलो

ख़बर शेयर करें



महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले से लापता युवा यूट्यूबर को आखिरकार पुलिस ने ढूंढ़ निकाला। 16 साल की इस यूट्यूबर को मध्य प्रदेश के इटारसी से ढूंढ़ निकाला गया। बताया जाता है कि किशोरी के माता-पिता ने किसी बात को लेकर उन्हें डांट-फटकार लगाई थी। इससे नाराज होकर किशोरी घर छोड़ दिया था।


उनके इस कदम से घरवाले और अन्य परिजन काफी परेशान हो गए। पुलिस में इसकी रिपोर्ट देने के साथ ही सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लापता यूट्यूबर को ढूंढ़ने की गुहार लगाई गई थी। आखिरकर रेलवे पुलिस चर्चित यूट्यूबर को ढूंढ़ निकाला और उनके माता-पिता के हवाले कर दिया। यूट्यूब पर इस किशोरी की बड़ी फैन फालोविंग है। तकरीबन 44 लाख लोग उसके चैनल के सब्सक्राइबर हैं।


जानकारी के अनुसार, औरंगाबाद (महाराष्ट्र) में 16 साल की यूट्यूबर के गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। इसके बाद से ही उनकी तलाश शुरू कर दी गई थी। रेलवे पुलिस को भी यूट्यूबर की तस्वीर दी गई थी, ताकि उन्हें ढूंढ़ने में आसानी हो। इसके बाद रेलवे पुलिस ने भी उनकी तलाश शुरू कर दी थी। रेलवे पुलिस ने युवा यूट्यूबर को औरंगाबाद से तकरीबन 500 किलोमीटर दूर मध्य प्रदेश के इटारसी से बरामद किया।

रेलवे पुलिस ने इटारसी रेलवे जंक्शन पर सघन तलाशी अभियान चलाया हुआ था। इस दौरान किशोरी को कुशीनगर एक्सप्रेस ट्रेन के स्लीपर कोच से ढूंढ निकाला गय

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.