फर्जी किन्नर बनकर लोगों से वसूलता था मोटी रकम, निकला दो बच्चों का बाप

ख़बर शेयर करें

नैनीताल में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। नैनीताल और आसपास के क्षेत्रों में शादी, होली, दीवाली और नामकरण जैसे आयोजनों में किन्नर बनकर बधाई मांगने वाले का असली चेहरा सामने आया है। फर्जी किन्नर बनकर लोगों से मोटी रकम वसूलने वाले किन्नर हैं ही नहीं। इतना ही नहीं, उनके एक दो बच्चों को पिता है।


हाल ही में पुलिस ने किन्नरों के मुखिया खलील और उसके साथियों को ठगी करने के आरोप में पकड़ लिया था। ठगी के रुपये वापस लौटाने और भविष्य में दोबारा ठगी न करने की चेतावनी देकर छोड़ दिया गया था। सोशल मीडिया में कई तरह की चर्चाएं चल रही है। सोशल मीडिया में चल रही चर्चाओं की मानें तो किन्नरों का गुरु खलील मामू असल मे किन्नर है ही नहीं।


खलली की पत्नी और दो बेटियां हैं। एक और खुलासा यह भी हुआ है कि उसके साथ ढोलक बजाने वाले के भी पांच-छह बच्चे हैं। इतना ही नहीं खलील ने अपनी बेटी की शादी के लिए लोगों से रकम उधार भी ली है। जब लोगों ने पैसे वापस मांगे तो किन्नर बनने का नाटक कर लोगों से अभद्रता करता है।


खलील पिछले कई वर्षों से किन्नरों के गुरु बना हुआ है। ये पहले अजीजन नाम के गुरु का शागिर्द हुआ करता था। अजीजन की मौत के बाद उसकी पदवी खलील को मिल गयी और तभी से खलील नैनीताल और आसपास के सभी क्षेत्रों में झूठा किन्नर बनकर पैसों की वसूली कर रहा है। लोगों ने खलील और इसके गैंग की मेडिकल जांच कराने की मांग की है।
सोशल मीडिया पुलिस भी सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिरी पुलिस ठगी के आरोपियों को कैसे छोड़ सकती है। दूसरा यह कि पुलिस इन लोगों की जांच क्यों नहीं कर रही है। फिलहाल यह मामला सुर्खियों में है। सोशल मीडिया की चर्चाओं के आधार पर पुलिस अब जांच में जुट गई है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.