डॉ प्रवेंद्र रौतेला को रोटरी क्लब में मिली यह मुख्य जिम्मेदारी

ख़बर शेयर करें

हलद्वानी एसकेटी डॉट कॉम

वर्तमान में रोटरी के असिस्टेंट गवर्नर और पब्लिक स्कूल एसोसिएशन हल्द्वानी के संरक्षक रौतेला पूर्व में रोटरी के अध्यक्ष और पब्लिक स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष भी रह चुके डिस्ट्रिक्ट न्यू मेंबर अट्रैक्शन कमेटी के को चेयरमैन की जिम्मेदारी दी गई है।

उन्होंने सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सेदारी निभाने के लिए समय-समय पर विभिन्न कार्यक्रमों के जरिए जन जागरण अभियान भी चलाए हैं। वर्तमान में रोटरी डिस्ट्रिक्ट असिस्टेंट गवर्नर की जिम्मेदारी का निर्वहन करने के बारे में बताया कि अब तक कुल 220 सदस्यों के द्वारा 41 प्रोजेक्ट पूरे किए गए हैं इसमें अनुमानित 11 लाख 21000 रुपए विभिन्न प्रोजेक्टों में व्यय किए गए हैं। इन उल्लेखनीय कार्यों में रोटरी क्लब काशीपुर और नैनीताल तथा रुद्रपुर का महत्वपूर्ण योगदान रहा है।


रौतेला ने बताया कि नई जिम्मेदारी को पूरी ईमानदारी से निभाने के लिए वह कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। रोटरी के नए सदस्यों को संस्था के कार्यों के बारे में अवगत कराने के साथ ही उन्हें सामाजिक कार्यों में सहभागिता के लिए प्रेरित करेंगे। उन्होंने बताया कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एकमात्र रोटरी ही एक ऐसी संस्था है जोकि बेसिक एजुकेशन और लिटरेसी, वॉटर सैनिटेशन एंड हाइजीन, एनवायरमेंट, कम्युनिटी इकोनामिक डेवलपमेंट, डिजीज प्रीवेंशन एंड ट्रीटमेंट, पीस बिल्डिंग एंड केयर, यूथ सर्विस आदि क्षेत्रों में कार्य करती है।

उन्होंने बताया कि आगामी 1 जुलाई को डिस्ट्रिक्ट में ढाई हजार साइकिले आर्थिक रूप से कमजोर एवं मेधावी छात्र-छात्राओं को वितरित की जाएंगी।

प्रवीन्द्र रौतेला को रोटरी इंटरनेशनल की ओर से नई जिम्मेदारी मिलने पर रोटरी क्लब अध्यक्ष विनोद गढ़कोटी, सचिव विनीत त्रिपाठी, मनोज शाह, रमेश शर्मा, अनिल जोशी, सुनील जोशी, शिरीष पाठक, एमसी डालाकोटी, जेके चड्ढा, गोपाल बिष्ट, अशोक मित्तल, कोषाध्यक्ष वी क़े शर्मा, आरपी सिंह, विक्रम कार्की, अजय चौधरी, डॉक्टर शैलेंद्र मिश्रा, आर आर आर्य, विनय कुमार लोहाटी,आर एस कालाकोटी, अनिल कर्नाटक, ब्रजमोहन मेहता, गिरीश बिष्ट, पीके मदान, पूरन सिंह पपोला, बसंत रावत,रमेश पंत, मुदित बंसल,टैक्स बार एसोसिएशन के चेयरमैन राकेश अग्रवाल, सचिव हिमांशु, मनीष मित्तल, अंकित अग्रवाल ने बधाई दी।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.