धामी की पत्नी की ऑडियो हो रहा वायरल, मुकदमा हुआ दर्ज

ख़बर शेयर करें

पुलिस ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की पत्नी गीता धामी का ऑडियो क्लिप वायरल हुआ है। इस मामले में दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार ऑडिया क्लिप फर्जी है और सीएम की पत्नी को बदनाम करने के लिए इसे वायरल किया गया है। सीएम पुष्कर सिंह धामी की पत्नी गीता धामी का एक ऑडियो क्लिप इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें एक महिला की आवाज है।


वह किसी से एकतरफा फोन पर बात करती मालूम पड़ रही हैं। कह रहीं है कि खटीमा के लोगों ने सीएम को वोट नहीं दिया। छह हजार से अधिक मतों से हार अंतर बहुत बड़ा है। जिसे लेकर भाजपा के लालकुआं के पूर्व विस्तारक रहे भुडिय़ा थारु खटीमा निवासी पवन कुमार ने पुलिस को तहरीर सौंपी है।


उन्होंने कहा कि गीता धामी का फर्जी ऑडियो क्लिप एक सप्ताह से वायरल हो रहा है। 24 मार्च को पहेनिया खटीमा के त्रिलोचन सिंह राणा उर्फ चिंटू राणा ने उन्हें अपने नंबर से यह क्लिप उन्हें वाट्सएप पर भेजा। दूसरा ऑडियो क्लिप 28 मार्च को श्रीपुर बिछुवा खटीमा के गणेश मुडेला ने उन्हें भेजा। पवन ने पुलिस को बताया कि वह सीएम पत्नी की आवाज से भली-भांति परिचित हैं।


ऑडिया क्लिप फर्जी है और उसमें उनकी आवाज नहीं है। विरोधी क्लिप के जरिये सीएम व उनकी पत्नी की छवि धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने दोषियों पर कार्रवाई की मांग की। कोतवाल नरेश चौहान ने बताया कि इस मामले में पहेनिया के त्रिलोचन सिंह राणा उर्फ चिंटू राणा और श्रीपुर बिछुवा के गणेश मुडेला के विरुद्घ आइटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.