डीजीपी ने किया खुलासा अंकिता भंडारी के हत्यारे पुलिस की गिरफ्त में, रिसोर्ट में करती थी काम (देखें वीडियो )

ख़बर शेयर करें

murder news #ankita भंडारी

ऋषिकेश एसकेटी डॉट कॉम

5 दिनों से गायब चल रही अंकिता भंडारी के पार्थिव शरीर को पुलिस ढूंढने में लगी है लेकिन इससे पहले पुलिस ने रिजल्ट के मालिक पुलकित आर्य समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है इन लोगों ने कई तरह के राज उगले हैं शीघ्र ही इन पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा इस बात की जानकारी डीजीपी अशोक कुमार ने दी.

पौड़ी जिले के यमकेश्वर ब्लॉक स्थित गंगा भोगपुर के वनंत्रा रिजॉर्ट में कार्य करने वाली अंकिता भंडारी (19) के गायब होने के मामले में लक्ष्मणझूला पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. श्रीनगर सीओ श्याम दत्त नौटियाल के अनुसार पुलिस ने रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य, मैनेजर अंकित सहित तीन लोगों को अरेस्ट कर लिया है

. सूत्रों की मानें तो हिरासत में लिए तीनों आरोपियों ने कई राज उगले हैं. पुलिस इस मामले की जल्द खुलासा कर सकती है.पुलकित आर्य के वनंत्रा रिजॉर्ट से गायब हुई अंकिता: पौड़ी के डोभ श्रीकोट की लड़की के रहस्यमय तरीके से गायब होने के प्रकरण की रेगुलर पुलिस को जांच सौंप दी गई थी.

जिसके बाद पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही थी. जनपद पौड़ी के गंगाभोगपुर में स्थित एक रिजॉर्ट से रहस्यमय परिस्थितियों में डोभ श्रीकोट की रहने वाली लड़की के लापता होने के मामले में अब जांच राजस्व से रेगुलर पुलिस को सौंप दी गयी है.

जिसके बाद मामले में लक्ष्मणझूला पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. श्रीनगर सीओ श्याम दत्त नौटियाल के अनुसार पुलिस ने रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य, मैनेजर अंकित सहित तीन लोगों को अरेस्ट कर लिया है.

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.