उत्तराखंड-आरोपित फैजल के घर बुलडोजर पहुंचते ही बरामद हो गई नाबालिग हिंदू लड़की

ख़बर शेयर करें

विधायक शिव अरोरा के सख्त रवैये के चलते हिन्दू नाबालिग लड़की को पुलिस ने रामपुर से बरामद कर लिया, लव जिहाद के आरोपीत फैजल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, विधायक अरोरा ने पुलिस को इस केस को सुलझाने के लिए ये कहा था कि आरोपी के घर को बुल्डोजर से गिरा दीजिए बाकि मैं देख लूंगा। आज हुआ भी वही, जैसे ही बुल्डोजर आरोपी फैजल के घर पहुंचा, लड़की के रामपुर में होने की खबर आ गई।

एक माह से भी अधिक समय पूर्व हिन्दू नाबालिग लड़की को मुस्लिम युवक फैजल के द्वारा प्रेम जाल में फंसाकर अपने साथ भागा ले जाने का मामला विधायक शिव अरोरा के संज्ञान में एक हफ्ते पहले ही आया था, जिसपर विधायक शिव अरोरा ने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर नाबालिग लड़की की सकुशल बरामदगी को लेकर आश्वस्त किया था।

मामले की गम्भीरता को देखते हुए विधायक ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ टीसी से मुलाकात कर अपना गुस्सा जाहिर किया था। जिसके बाद से ही पुलिस की पांच टीम लगातार जगह जगह दबिश दे रहीं थी।

अंत में आज पुलिस प्रशासन आरोपी फैजल के घर बुलडोजर लेकर पंहुचा। तभी फैजल के परिजनों ने दोनो के रामपुर में होने की खबर दी जिसके महज एक घण्टे के भीतर उत्तर प्रदेश के रामपुर से फैजल को गिरफ्तार करते हुए नाबालिग लड़की को बरामद कर लिया गया। लड़की का मेडिकल करवाया गया है।

विधायक शिव अरोरा ने इस प्रकार के लव जिहाद के सुनियोजित एजंडे को चलाने वालो को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर ऐसी घटना की भविष्य में पुर्नवती होती है तो निश्चित ही ऐसी मानसिकता को बढ़ावा देने वालो के घरों पर यूपी की तरह बुलडोजर चल के रहेगा।

विधायक शिव अरोरा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार जताया जिन्होंने मामला संज्ञान आते ही एसएसपी से वार्ता कर सख्त कार्यवाही को कहा था। विधायक ने कहा कि यूपी से लगते उधम सिंह नगर जिले में पिछले कुछ समय से लव जिहाद और लैंड जिहाद की घटनाएं सामने आ रही है जिसपर हमने पुलिस को सचेत किया है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.