रामभजन पर नृत्य करते हनुमान स्वरूप बने युवक की मौत

ख़बर शेयर करें

रामभजन पर नृत्य करते हनुमान स्वरूप बने युवक की मौत

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। शहर के नटराज होटल वाली गली में शनिवार की शाम भजन संध्या में रामभजन की धुन पर नाचते-नाचते हनुमान बने युवक की मौत हो गई। लोग इसे लीला मंचन समझ रहे थे, लेकिन जब युवक काफी देर तक स्टेज से नहीं उठा तो लोगों को जानकारी हुई। आनन-फानन उसे जिला अस्पताल लाया गया, वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन शव को घर ले गए। युवक की मौत से जहां हर कोई हैरान है, वहीं युवक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला राजा का बाग गली नंबर 10 में रहने वाले रवि शर्मा जागरण आदि कार्यक्रम में किरदार निभाता था। शनिवार को वह नटराज होटल वाली गली में गणेश उत्सव के एक कार्यक्रम में हनुमान का अभिनय कर रहा था। कार्यक्रम चल रहा था। हनुमान बने रवि शर्मा रामभजन पर नृत्य कर रहे थे।

 

कार्यक्रम में नृत्य करते-करते रवि अचानक रुक गया और स्टेज पर लेट गया। लोग इसे उसके अभिनय का कोई हिस्सा मान रहे थे, लेकिन जब वह कुछ देर तक नहीं उठा, तो लोग पास पहुंचे।  

लोगों ने रवि को उठाया तो उसकी सांस चलना बंद हो चुकी थी। आनन-फानन उसे  जिला चिकित्सालय ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने रवि को मृत घोषित कर दिया। 

हादसे की सूचना मिलने के बाद परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए। रवि की मौत की खबर सुनते ही चीख-पुकार मच गई। परिजन शव को जिला अस्पताल से घर ले गए। डॉक्टरों ने हार्ट अटैक होने की आशंका जताई है।

मैनपुरी की नटराज होटल वाली गली में आसपास के लोगों ने भगवान गणेश की प्रतिमा स्थापित की है। यहां रोजाना शाम को भजन और नृत्य का कार्यक्रम आयोजित किया जाता है। शनिवार शाम को हुई इस घटना से मोहल्ले के लोग हैरान हैं। 

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.