क्रिकेटर ऋषभ पंत से इस खिलाड़ी ने की धोखाधड़ी मुकदमा दर्ज

ख़बर शेयर करें

दिल्ली एसकेटी डॉट कॉम

दिल्ली कैपिटल के कप्तान में भारतीय टीम के होनहार विकेटकीपर ऋषभ पंत के साथ एक अन्य क्रिकेट खिलाड़ी ने एक करोड़ 63 लाख की धोखाधड़ी की है। यह धोखाधड़ी उसके साथ ब्रांडेड घड़िया दिलाने के नाम पर हुई है। धोखाधड़ी करने वाले कोई और नहीं बल्कि क्रिकेट जगत में पदार्पण करने वाला हरियाणा का क्रिकेट खिलाड़ी है इसके खिलाफ ऋषभ पंत और उनके मैनेजर पुनीत सोलंकी ने मामला दर्ज करा दिया है।

पंत को को चूना लगाने वाले खिलाड़ी का नाम मृणांक सिंह है। पुलिस ने उसे एक अन्य मामले में गिरफ्तार किया है। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ने अपने मैनेजर पुनीत सोलंकी के साथ मिलकर मृणांक के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है।
मृणांक पर एक अन्य मामला दर्ज है। उसने एक व्यापारी को कम कीमतों पर महंगी घड़ियां और मोबाइल फोन दिलाने के नाम पर ठगा था। पुलिस ने इस मामले में उसे गिरफ्तार किया था। धोखाधड़ी के मामले में पंत के मैनेजर ने कहा है कि पिछले साल फरवरी माह में बाउंस चेक के जरिए उसने 1.63 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की।

ऋषभ पंत ने फ्रेंक मुलर वैनगार्ड याचिंग सीरीज की घड़ी खरीदने के लिए 36,25,120 रुपये दिए थे। इसके अलावा उन्होंने एक और घड़ी खरीदने की इच्छा जाहिर की थी। पंत ने फिर रिचर्ड मिल की एक घड़ी के लिए 62,60,000 रुपये का भुगतान भी किया था।
मृणांक ने पंत और उनके मैनेजर सोलंकी से कहा था कि कि वह लग्जरी घड़ियों को सस्ती कीमतों पर खरीदकर उन्हें दे सकता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पंत ने अपनी शिकायत में यह कहा है कि मृणांक ने उन्हें धोखा दिया है। मृणांक लंबे समय से धोखाधड़ी करते आया है। उसने कई लोगों को चूना लगाया है। हाल ही में जुहू पुलिस ने एक व्यवसायी के साथ छह लाख रुपये की धोखाधड़ी के मामले में मृणांक को गिरफ्तार किया था।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.