कर्नल कोठियाल का आप को जोर का झटका धीरे से इस्तीफा

ख़बर शेयर करें

देहरादून एसकेटी डॉट कॉम

कभी आम आदमी पार्टी के उत्तराखंड में मुख्यमंत्री पद के लिए चेहरा बने कर्नल अजय कोठियाल ने आज सोए में आम आदमी पार्टी को अलविदा कह दिया। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के बुद्धिजीवियों युवाओं सैनिकों तथा वीर नारियों की इच्छा के अनुरूप उन्होंने आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है उन्होंने कहा कि वह तत्काल प्रभाव से आम आदमी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा दे रहे हैं ।

आम आदमी पार्टी में चुनाव के बाद गुम से हो गए कर्नल कोठियाल आज एक बार फिर अपने इस्तीफे के साथ मीडिया मैं आए उन्होंने अपने इस्तीफे को जारी करते हुए आम आदमी पार्टी से इस्तीफा देने की घोषणा की

कर्नल अजय कोठियाल के किसी दूसरी पार्टी में जाने की संभावना बनी हुई है ऐसा भी हो सकता है कि वह सत्ताधारी भाजपा का दामन पकड़ ले अब कुछ दिन पूर्व कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं धनोल्टी से विधायक प्रत्याशी रहे जोत सिंह बिष्ट ने कांग्रेस पार्टी को अलविदा कहकर आम आदमी पार्टी की सदस्यता ले ली थी।

इधर कर्नल कोठियाल पार्टी के नए पदाधिकारियों की घोषणा में स्वयं को विश्वास में ले लेने से नाराज भी देख रहे थे शायद इसी वजह से उनका आम आदमी पार्टी से मोहभंग हो गया हो। कर्नल कोठियाल को गढ़वाल राइफल में सेवा के दौरान कीर्ति चक्र शौर्य चक्र अति विशिष्ट सेवा मेडल समेत कई पुरस्कारों से नवाजा गया है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.