चौधरी क्लब ने जीता किसान एकता वॉलीबाल टूर्नामेंट

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉटकॉम

हल्द्वानी के ग्रामीण क्षेत्र मैं वॉलीबॉल टूर्नामेंट कराया जाना एवम नए युवाओं की प्रतिभा को एक प्लेटफार्म देकर किसान एकता वॉलीबॉल आयोजको ने मील का पत्थर स्थापित किया है।

अगर यह प्रतियोगिता हर वर्ष आयोजित की जाए तो निश्चित रूप से इस क्षेत्र से काफी प्रतिभाएं प्रदेश ,राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपना हुनर दिखाएंगे। किसान एकता वॉलीबॉल टूर्नामेंट के आयोजक दीप सिंह और अमरप्रीत ने युवाओं के दिलों में खास जगह बना ली है । क्षेत्र के लोग अगले वर्ष के लिए भी इनसे टूर्नामेंट आयोजित करने की आस लगाए बैठे हैं। किसान एकता वॉलीबॉल टूर्नामेंट का शुभारंभ प्रदेश कांग्रेस के महासचिव युवक कांग्रेस के महासचिव क्रमशः महेश शर्मा ,प्रदीप नेगी रविंद्र सिंह तथा वार्ड 41 के अध्यक्ष उमेश बधानी, काबुल सिंह ,सुखपाल सिंह , रविंदर सिंह ,अमरपाल सिंह कंग ,एमएस काराकोटी तथा अजय आर्य ने मिलकर किया।

इस टूर्नामेंट में किस टीम ने भागीदारी की जिसमें रुद्रपुर किच्छा सितारगंज दमुआ ढुंगा कालाढूंगी हल्द्वानी लालपुर नायक शांतिपुरी समेत 21 टीमों ने प्रतिभाग किया नमस्कार विजेता तथा उप विजेता टीम को ट्राफी के साथ नगद राशि भी दी गई। सेमी चड़ा क्लब कालाढूंगी और चौधरी क्लब के बीच हुआ जिसमें कड़े संघर्ष के बीच चौधरी क्लब में शानदार जीत हासिल की ।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *