#Chain snaching -आदर्श नगर की बुजुर्ग आमा की चैन ई रिक्शा गैंग ने झटकी मुकदमा दर्ज

ख़बर शेयर करें

haldwani news एसकेटी डॉट कॉम

आप सावधान हो जाइए आजकल चोरी करने वालों ने कई तरह के पैतरे बाजी शुरू कर दी है. चेन लूटने वाली घटनाओं में पहले युवक शामिल हुआ करते थे अब इनमें एक गिरोह काम कर रहा है जिनमें महिलाएं भी शामिल है.

ऐसा ही एक मामला आज दिन में घटा जब आदर्श नगर निवासी आमा देवी शर्मा आदर्श नगर से ऑटो में बैठ के दांत दिखाने के लिए डॉक्टर के पास गई तो ई रिक्शा में बैठे कुछ लोगों ने उसे झांसे में ले लिया इस दौरान देवी शर्मा को चैन लूटे जाने का पता नहीं चला जब वह अस्पताल पहुंची तो उसने देखा कि उसकी चेन गायब है तब जाकर उसे एहसास हुआ कि वह घर से निकली तो ऑटो में बैठकर जब वह लाल डाठ के पास गई तो वहां पर से कुछ महिलाएं बैठी जिनके साथ बच्ची भी था बच्ची ने उसके पांव पर मारना शुरू कर दिया जब उसका ध्यान अपने पांव की तरफ गया तो इस बीच उनमें से इस गिरोह के किसी सदस्य ने ने उसके गले की चैन झटक ली.

हल्द्वानी में अब चोर भी नए तरीकों से चोरी कर पुलिस को चकमा देने का कार्य कर रहें हैं। चोरों ने चोरी के अलग-अलग तरीके अपना लिये है। पुरुष चोरों के साथ साथ अब शहर में महिला चोर भी शामिल हो गई है।

चार दिन पहले ही महिला चोरों के एक गैंग ने बेस अस्पताल से मरीज का पर्स साफ कर दिया। अब दिन-दहाड़े एक बुजुर्ग महिला की चैन उड़ा दी।

देवी शर्मा जब अस्पताल पहुंची तो उसके गले में चैन नहीं दिखी, जिसके बाद उसने इसकी शिकायत पुलिस से की, पूरा मामला मंगलवार का है। पुलिस के अनुसार आदर्श नगर निवासी देवी शर्मा 71 साल की बुजुर्ग हैं, दांतों की जांच कराने के लिए बाल भारती स्कूल आदर्श नगर से दोपहर ई-रिक्शा में बैठी।

Devi शर्मा 70 वर्ष की हैं ई-रिक्शा बैठी थी, के गैंग ने उनके गले से 10 ग्राम की चेन उड़ा ली।लेकिन देवी की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आपको बता दें इसी तरह की घटना पहले भी पांडे निवास की निवासी बुजुर्ग महिला के साथ पीलीकोठी के पास हो चुकी है। फिलहाल अब पुलिस द्वारा इस गिरोह को सीसीटीवी के माध्यम से ढूढने का प्रयास किया जा रहा है।

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.