जमीन विवाद बना मौत की वजह, दो पक्षों में खूनी हमला, तीन लोगों की गई जान

ख़बर शेयर करें


मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के सिहौंनिया थाना क्षेत्र के लेपा गांव में जमीन को लेकर विवाद हुआ और दो गुटों में खूनी संर्घष हो गया। जिसमें लाठी डंडे चले और फायरिगं हुई। हमले में तीन पुरूष और दो महिलाओं की मौत हो गई हैं।


जमीन विवाद बना मौत की वजह
बताया जा रहा है कि लेपा गांव के रंजीत तोमर और राधे तोमर के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। साल 2014 में रंजीत तोमर के पक्ष ने राधे तोमर के परिवार के दो-तीन लोगों की हत्या कर दी थी, जिसके बाद रंजीत तोमर का परिवार गांव छोड़कर चला गया था। कुछ दिन पहले ही वह गांव में लौटा तो बदला लेने की नीयत से हमला किया गया।

रंजीत तोमर के परिवार में हुआ खूनी हमला
लेपा गांव में जमीन विवाद के दौरान जिन लोगों की मौत हुई है, उनमें तीन महिलाएं व दो पुरुष हैं और एक महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी मृतक रंजीत तोमर पक्ष के हैं।ग्रामीणों के मुताबिक, पांच लोगों की मौत हुई है, हालांकि पुलिस ने तीन लोगो के मरने की बात कही है। रंजीत के परिवार के गजेंद्र तोमर, उनका बेटा संजू तोमर व फुंदी तोमर के मरने की सूचना है। वहीं, फुंदी और संजू की पत्नियों की हालत नाजुक है।

लेपा गांव में ग्रामीण हैरान
जैसे ही लेपा गांव में ग्रामीणों को रंजीत तोमर के परिवार में मौत की जानकारी मिली गांव वालें सन्न रह गए। वहीं लेपा गांव में तनाव का माहौल बन गया है। सूचना मिलते ही सिंहौनिया सहित आसपास के थानों से पुलिस बल को मौके पर भेजा गया है

Ad Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.