Breaking-गौला मे नहाने गए शिक्षा कर्मी की मौत, विभाग मे शोक

ख़बर शेयर करें

खनश्यू,/हल्द्वानी एसकेडी डॉट कॉम

गोला के उद्गम स्थल खनशयू में बारिश के दौरान नहाने गए एक शिक्षा कर्मी की नदी मे बहने से मौत हो गई यह लोग बरसात को नजरअंदाज कर नहाने के लिए चले गए भारी बारिश की वजह से नहाने के दौरान असंतुलन होने से नदी में बह गए साथ गए लोगों ने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन वह उसे बचा नहीं पाए.

प्राप्त जानकारी के अनुसार ओखल कांडा उप शिक्षा अधिकारी कार्यालय मे प्रधान सहायक के पद पर कार्यरत अंकुर चौहान अपने कुछ मित्रों के साथ नदी में नहाने गई नदी में तेज बहाव के चलते उसका संतुलन बिगड़ गया और वह गिरते ही नदी में बहने लग गया के साथ गए लोगों ने भरसक प्रयास किया लेकिन बहाव तेज होने की वजह से वह उसे बचा नहीं पाए.

नदी में बहने के बाद बमुश्किल उसे बाकी आगे जाकर रेस्क्यू किया गया उसके बाद वहां हड़कंप मच गया इसकी सूचना र पुलिस को दी गई. जिसके बाद उसके शव को पोस्टमार्टम हेतु हल्द्वानी लाया गया.

एजुकेशनल मिनिस्ट्रियल ऑफिसर्स एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष हरि शंकर सिंह नेगी ने बताया कि अंकुर चौहान एक होनहार कर्मचारी था और वह उप खंड कार्यालय के सभी कार्यों को बड़ी कुशलता के साथ निर्वहन करता था शिक्षाकर्मियों में अंकुर चौहान असामयिक की मृत्यु के बाद गम का माहौल है

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.