Breaking news: मछली पकड़ने गए युवक को मगरमच्छ ने निवाला बनाया

Ad
ख़बर शेयर करें

तराई पूर्वी वन प्रभाग डौली रेंज में तिलियापुर आनंद नगर सितारगंज गांव के समीप कटना नाला में मगरमच्छ द्वारा ग्रामीण को निगलने की सूचना है। घास काटने गई महिलाओं द्वारा मामले की सूचना ग्रामप्रधान को दी। जिसके बाद ग्राम प्रधान द्वारा शक्ति फार्म पुलिस को लिखित रूप से सूचना दी है।

गुरुवार की शाम को तिलियापुर आनंद नगर शक्तिफार्म सितारगंज उधम सिंह नगर की महिलाएं गिरजावती, राजवंती, मालती, अमरावती घास काटने के लिए कटना डोली रेंज के जंगल में गई थी। इस दौरान उन्होंने कटना नाले के पास एक व्यक्ति को मछली मारते हुए देखा। अभी वह कुछ दूर पहुंची ही थी कि नाले से बचाव बचाव की आवाज आने लगी।वह भाग कर वापस आए तो देखा पानी में छटपटाहट हो रही थी। जो कुछ देर बाद शांत हो गई।


महिलाओं ने सोर मचाकर ग्रामीणों को मौके पर बुलाया। जिसके बाद ग्रामीणों ने काफी देर तक नाले में मछली मारने वाले अज्ञात व्यक्ति व मगरमच्छ की तलाश की। लेकिन कोई पता नहीं चल सका।
महिलाओ के अनुसार मगरमच्छ का निवाला बना अज्ञात व्यक्ति बंगाली समुदाय का प्रतीत हो रहा था। जिसके बाद तीलियापुर की ग्राम प्रधान निमिषा डसीला ने मामले की लिखित सूचना वन क्षेत्राधिकारी डौली रेंज अनिल जोशी की दी है। वन क्षेत्राधिकारी अनिल जोशी ने बताया कि कुछ महिलाओं द्वारा मगरमच्छ द्वारा ग्रामीण को निगलने की सूचना दी है, जिसके बाद वन कर्मियों को मौके पर भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *