ब्रेकिंग – हरीश ,प्रीतम दिल्ली तलब, राहुल करेंगे मीटिंग

ख़बर शेयर करें

दिल्ली एसकेटी डॉटकॉम

मिशन 2022 की दहलीज पर कांग्रेस में अचानक समुद्री लहरें चल पड़ी है और पार्टी की नैया इस चुनावी समुद्र में गोते खा रही है ऐसे में कांग्रेस आलाकमान ने हरीश रावत की ट्वीट के बाद मुझे सियासी हलचल को थामने के लिए कई वरिष्ठ नेताओं को दिल्ली तलब किया है जिनमें हरीश रावत प्रीतम सिंह प्रमुख रूप से शामिल है ।

पार्टी सूत्रों के अनुसार राहुल गांधी इन लोगों से मुलाकात कर इस सियासी हलचल को सामने का काम करेंगे प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव से इन दोनों नेताओं से बात कर मामले को सुलझाने को कहा है। हरीश रावत ने एक ट्वीट किया जिससे चुनावी मुहाने पर खड़ी कांग्रेस में हलचल मच गई।

हरीश रावत और प्रीतम सिंह के गु ट के बीच सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा है इसलिए यह मामला उजागर हुआ है हरीश रावत ने प्रत्यक्ष रूप से आलाकमान के द्वारा भेजे गए लोगों द्वारा उन्हें चुनावी अभियान को सही ढंग से संचालित करने मैं रोड़े अटका ए जाने की बात कही है।

राहुल गांधी इस मामले पर क्या निर्णय लेते हैं यह तो समय बताएगा लेकिन अगर इस मामले पर ज्यादा देर की गई निश्चित रूप से चुनावी माहौल में कांग्रेस ने जो भी काम किया है उस पर पलीता लगना तय है। आलाकमान इस मुद्दे को पंजाब मध्य प्रदेश और राजस्थान की तरह बिगड़ जाने से पूर्व अथवा भाजपा द्वारा इसे मुद्दा बनाए जाने से पहले ही सुलझा लेना चाहता है इसलिए आनन-फानन में कई वरिष्ठ नेताओं को दिल्ली तलब किया गया है।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *