ब्रेकिंग[email protected] यहां इस ग्रामीण क्षेत्र में बाघ ने कुत्ते को बनाया निवाला, गाय के बच्चे को भी किया घायल अगल बगल छुपे होने से ग्रामीण दहशत में

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉट कॉम

जंगलों में वन्यजीवों के लिए भोजन की कमी के चलते अब जंगली जानवर आबादी की ओर रुख करने लगे हैं. जिसकी वजह से वह किसी ने किसी को अपना निवाला बना ले रहे हैं. अपनी भूख मिटाने के लिए वह पालतू जानवरों के अलावा लोगों पर भी हमला कर रहे हैं ऐसी ही एक घटना आज कमलूवागांजा चौराहे के पास बाघ ने इधर उधर घूमने वाले 2 कुत्तों को अपना निवाला बना लिया दोनों कुत्तों की तो तत्काल ही मौत हो गई जबकि गाय का बच्चा गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है.

इनका शिकार करने के बाद भाग अगल-बगल के खेतों में छुप गया है तथा लोगों का कहना है कि उधर की और जाने से जान का खतरा हो सकता है जिसकी वजह से ग्रामीणों में दहशत है. कमल वा गांजा क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ता और भाजपा नेता गणेश जंतवाल ने बताया कि लोगों ने उन्हें जानकारी दी है कि बाघ ने कुत्ते और उसके बच्चे को निवाला बना लिया है और तथा वह वहीं कहीं आसपास में छुप गया है जिसकी वजह से लोगों की वहां जाने की हिम्मत नहीं पड़ रही है.

Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.