ब्रेकिंग-अंतिम चरण की मतगणना जारी 55000 की लीड, ऐतिहासिक जीत की ओर सीएम पुष्कर धामी

ख़बर शेयर करें

चंपावत एसकेटी

चंपावत विधानसभा क्षेत्र जोकि 55 विधानसभा क्षेत्र के नाम से जानी जाती है का परिणाम अगले कुछ देर में निकल कर सामने आ जाएगा हमारे सूत्र बता रहे हैं कि आखरी चरण की मतगणना जारी है भाजपा के प्रत्याशी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी 55 हजार के करीब लीड पर चल रहे हैं।

औपचारिक घोषणा निर्वाचन आयोग द्वारा की जाएगी आखरी चरण के मतगणना में पुष्कर सिंह धामी ने 50,000 से अधिक की बढ़त बना ली है वहीं कांग्रेस प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी अनुमान से भी कहीं पीछे रह गई ।जबकि अन्य पार्टियों के प्रत्याशी 4 अंकों तक भी नहीं पहुंच पा रहे हैं ।

अधिकांश प्रत्याशी 3 अंकों में ही सिमट गए हैं अनुष्का पुष्कर सिंह धामी की है भारी जीत कहीं जा रही है उन सब जानकारों के मुताबिक यह प्रदेश की सबसे बड़ी जीत बन सकती है यह जीत आम चुनाव हो अथवा उपचुनाव एक रिकॉर्ड के तौर पर इतिहास में दर्ज हो जाएगी हमारे साथी चंपावत से हमें सूचना भेज रहे हैं कि चंपावत विधानसभा जिसका नाम 55 चंपावत विधानसभा है भाजपा के प्रत्याशी यहां 55 हजार से अधिक मतों से विजई हो सकते हैं ।

मतगणना का आखिरी दौर चल रहा है मीडिया को आंकड़ों के मिलान के बाद ही सूचना मिल पा रही है आंतरिक सूत्रों के अनुसार धानी 55000 से अधिक की जीत भी दर्ज कर सकते हैं।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.