भाजपा को इन पिता-पुत्र ने दिया करारा झटका, कांग्रेस में हुए शामिल

Ad
ख़बर शेयर करें

अंकुर सक्सेना, हल्द्वानी।दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जानकारी के अनुसार बता दें कि दिल्ली में भाजपा के कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य ने अपने पुत्र के साथ कांग्रेस की सदस्यता ले ली है। और कांग्रेस की सदस्यता लेने के साथ ही यशपाल आर्य और उनके पुत्र संजीव आर्य की एक बार फिर कांग्रेस परिवार में वापसी हो चुकी है और ठीक चुनाव से पहले जिस प्रकार से भाजपा का साथ छोड़कर संजीव आर्य और यशपाल आर्य कांग्रेस में शामिल हुए इसके देखकर साफ नजर आता है कि कहीं ना कहीं पर भाजपा के खेमे में संजीव आर्य और यशपाल आर्य को वह सम्मान नहीं मिला जिसकी वह पूर्णता हकदार थे।

ताजा खबरों के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

शायद इसी वजह सेआज उन्होंने भाजपा का दामन छोड़कर एक बार फिर कांग्रेस का दामन थाम लिया है इसी दौरान यशपाल आर्य ने कहा कि भाजपा में इन 5 सालों में कभी वह सम्मान नहीं मिला भाजपा ने हमेशा उनका फायदा चुनाव के लिए उठाया लेकिन उनको कभी भी अपना नहीं समझा और उनके साथ हमेशा भेदभाव पूर्ण रवैया अपनाती रही ऐसे में उन्होंने भाजपा की सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया है। और कांग्रेस में घर वापसी कर ली है, और उनका मकसद इस समय 2022 की विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को वापस दोबारा सत्ता में लाना है। वह इसी बीच यशपाल आर्य के पुत्र संजीव आर्य ने कहा कि कांग्रेस एक ऐसी राजनीतिक पार्टी है जो कि जाति धर्म से उठकर सबको साथ में लेकर चलती है और वह कब तक अपनी मूल पार्टी से नाराज रहते हैं।

ताजा खबरों के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े

इसलिए उन्होंने आज अपने पिता के साथ कांग्रेस की सदस्यता ले ली है और कांग्रेस की सदस्यता लेने के साथ ही इन दोनों दिक्कत नताओं ने भाजपा को करारा झटका दे दिया है जिसकी वजह से चुनावी समीकरण जो इस समय भाजपा और कांग्रेस का चलाता है वह पूर्णता बिगड़ चुका है अब ऐसे में देखना यह है कि आगामी विधानसभा चुनाव में इन दोनों दिग्गज नेताओं का घर वापसी को लेकर कांग्रेस पार्टी को क्या फायदा पहुंचता है हम आपको बता दें कि कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव संगठन केसी वेणुगोपाल, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ,उत्तराखंड में नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह, प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव समेत आला नेताओं ने यशपाल आर्य और संजीव आर्य को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *