भाजपा विधयाक की बहू को यहाँ से मिली जमानत

ख़बर शेयर करें

कोच्चि एसकेटी डॉटकॉम

भाजपा विधायक किशोर उपाध्याय के भाई सचिन उपाध्याय की पत्नी नाजिया को कोच्चि पुलिस ने उत्तराखंड उच्च न्यायालय से जमानत मिलने के बाद छोड़ दिया है। गौरतलब है कि कल कोची एयरपोर्ट से विदेश जाने की कोशिश के तहत लुक आउट सर्कुलर जारी होने की वजह से उन्हें गिरफ्तार कर लिया था ।

देहरादून में धोखाधड़ी के एक मामले के बाद लुक आउट सर्कुलर जारी होने के बाद विदेश जाने की कोशिश के तहत कोची एयरपोर्ट पर गिरफ्तारी के बाद पुलिस में स्थानीय अदालत में पेश किया । अदालत ने उन्हें विदेश जाने की अनुमति नहीं दी तथा विदेश जाने पर रोक लगा दी।

इसी बीच देहरादून पुलिस को इस सारे मामले की जानकारी दी गई । देहरादून पुलिस उन्हें लाने के लिए रवाना हो गई। किसी भी खुद की पुलिस को उत्तराखंड हाई कोर्ट से नाजिया के जमानत आदेश मिल गया। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें रिहा कर दिया।

लुक आउट सर्कुलर जारी होने के पीछे नाजिया उसके पति सचिन ने दिल्ली के कारोबारी और देहरादून के निवासी मुकेश जोशी ने उनके खिलाफ द्रोण खास में एक जमीन की खरीदारी में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया हुआ था अदालत द्वारा उन्हें पेश होने के आदेश के बाद भी अदालत में पेशनही हुए थे।

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.