बीजेपी विधायक और बेटे पर रेप का केस दर्ज, पुत्रवधु ने लगाए यह आरोप

ख़बर शेयर करें

विधायक छोटे लाल वर्मा और पीड़िता एफआईआर की प्रति दिखाते हुए। 

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के फतेहाबाद विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक छोटे लाल वर्मा और उनके बेटे लक्ष्मीकांत वर्मा पर शारीरिक उत्पीड़न और दुष्कर्म करने समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है। यह कार्रवाई लक्ष्मीकांत की कथित पत्नी की शिकायत पर की गई है। पीड़िता की शिकायत पर पिता-पुत्र के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार), 313 (गर्भपात कराना), 323 (मारपीट), 504 (गाली गलौज), 506 (जान से मारने की धमकी देना), 494 (पत्नी के जीवित रहते दूसरी शादी करना) और 328 (जहर या नशीला पदार्थ खिलाने) के आरोप में केस दर्ज हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि जब वो 17 साल की थी, तब से विधायक छोटे लाल वर्मा की बेटी से मिलने उनके आवास पर जाती थी। इस दौरान उसकी मुलाकात विधायक के बेटे लक्ष्मीकांत वर्मा से हुई। आरोप के मुताबिक 2003 में लक्ष्मीकांत ने नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया और इसके बाद वीडियो बना लिया।

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी शादी का झांसा देकर उससे ब्लैकमेल करता रहा। उसका कहना है कि विधायक छोटे लाल वर्मा भी इस पूरे कृत्य में शामिल रहा। आरोपी लक्ष्मीकांत उसके साथ दरिंदगी करता रहा। इस दौरान वो गर्भवती हुई तो मारपीट करने के बाद उसका गर्भपात करा दिया। हालांकि इसके बाद आरोपी ने मंदिर में शादी कर ली।

आरोप है कि 2006 में लक्ष्मीकांत ने दूसरी महिला से शादी कर ली। जब उसे पता चला तो वो मारपीट करने लगा। बंदूक दिखाकर उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। पीड़िता ने आरोप लगाया कि लक्ष्मीकांत ने बचने के लिए जबरन तलाक के पेपर साइन करा लिए। पीड़िता ने कहा कि आरोपियों से अभी तक उसे जान को खतरा है। उसने पुलिस को शिकायत देकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की गुहार लगाई।

विधायक ने आरोपों पर कही यह बात

एक मीडिया रिपोर्ट के हवाले से बताया जा रहा है कि विधायक छोटे लाल ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया है। उनका कहना है कि उनके बेटे ने पहली शादी के बाद दूसरी शादी की तो यह बात पता चलते ही उससे नाता तोड़ लिया था। उससे मेरा कोई लेनादेना नहीं है। मुझ पर लगाए गए आरोप गलत है। उधर, पुलिस का कहना है कि विधायक छोटे लाल और उनके बेटे लक्ष्मीकांत के खिलाफ रेप के साथ ही अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच चल रही है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.