फ्री बिजली पर भाजपा लोगों को कर रही है गुमराह:बलूटिया

Ad
ख़बर शेयर करें

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता दीपक बलूटिया ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि फ्री बिजली के मुद्दे पर वह जनता को गुमराह कर रही है। ऊर्जा मंत्री हरक सिंह एक ओर बयान देते हैं की प्रदेश की जनता को 100 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी और अगले 200यूनिट में सब्सिडी दी जाएगी। लेकिन दूसरे ही दिन मुख्यमंत्री यह कहकर कि यह प्रस्ताव कैबिनेट में नहीं है उनके बयान की हवा ही निकाल देते हैं।

बलुटिया अपने आवास पर पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए कहा कि सरकार में अगर दम है और वह जनता की हितेषी है तो तत्काल प्रभाव से बिजली फ्री की जाए इसके अलावा जनता के सामने यह भी तथ्य सामने रखा जाए कि अगर 100 यूनिट फ्री है तोइसके बाद अगली पहली यूनिट का ही बिल लिया जाएगा अथवा पूरे 101 यूनिट का बिल वसूला जाएगा। सरकार इतनी बेदर्द है कि उसने कई बार बिजली केदाम बाद चुकी है। विगत वर्ष कोरोनकाल मे बिजली के दाम बढ़ाए हैं। इसके साथ ही फिक्स चार्ज भी बढ़ाए हैं।

चुनाव नजदीक आते थे भाजपा फ्री बिजली का शिगूफा छोड़ रही है। भाजपा ने यह नया मुद्दा चुनावी माहौल बनाने के लिए छेड़ा है जबकि वास्तविकता यह है कि अपने 2017 की नई घोषणा पत्र में उन्होंने जितनी भी घोषणा की थी उनमें से एक भी पूरी नहीं कर पाई है।

अपने आवास पर पत्रकार वार्ता में मनुष्य ने कहा कि आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल भी देहरादून में आकर फ्री बिजली का शिगुफा छोड़ गए हैं जबकि उनसे अपना प्रदेश दिल्ली ही नहीं संभाला जा रहा है कोरना काल में कई विरोधाभासी बयान देकर उन्होंने लोगों को गुमराह किया है इसके अलावा अपनी सरकार की गलती से मारे गए उत्तराखंडी के परिवार को कुछ पैसे देकर शांत कर देना चाहते हैं। कोरोना वेक्सीन पर भाजपा के आरोपों का वह जवाब भीनही दे पाए। कांग्रेस के द्वारा फ्री बिजली दिए जाने की बात पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस की चुनाव समिति इस बारे में फैसला लेगी और उस बात को लागू भी करवाएगी।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *