#Social #media #pahadiपहाड़ियों पर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने पर बवाल, मुकदमा दर्ज

ख़बर शेयर करें

पहाड़ियों को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट किया गया है। जिसके बाद से पहाड़ियों में आक्रोश देखने को मिल रहा है। इस मामले में मुकदमा दर्ज किया जा चुका है।

Ad
Ad

पहाड़ियों पर आपत्तिजनक पोस्ट करने पर बवाल
सोशल मीडिया पर पहाड़ियों को लेकर एक व्यक्ति ने आपत्तिजनक पोस्ट किया। इस पोस्ट में लिखा है कि पहाड़ी लोगों के शरीर और दिमाग से भदभाव की बदबू आती है पहाड़ी लोग लूटपाट करते हैं सिर्फ. इस पोस्ट के बाद से पहाड़ी लोगों में आक्रोश है।

आरोपी के विरुद्ध देहरादून के नेहरू कॉलोनी थाने में मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। राष्ट्रीय रीजनल पार्टी के नेता शिव प्रसाद सेमवाल की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। बता दें कि इस से पहले इस मामले में बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष अधिवक्ता मनमोहन कंडवाल ने भी शिकायत की थी।

सामाजिक सद्भाव बिगड़ने के आरोप
आरोप है कि इस व्यक्ति ने फेसबुक पर पहाड़ी लोगों के प्रति आपत्तिजनक टिप्पणी की है। जिससे सामाजिक सद्भाव बिगड़ने की आशंका है। अधिवक्ता मनमोहन कंडवाल ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि एक व्यक्ति जिसका नाम कुलदीप शर्मा है ने अपने फेसबुक एकाउंट से पहाड़ी समुदाय के विषय में अभद्र और अपमानजनक टिप्पणी की है।

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच
अधिवक्ता मनमोहन कंडवाल ने कहा कि कुलदीप शर्मा ने प्रदेश में असौहार्द का माहौल बनाने और लोक शांति में विघ्न डालने के लिए ये पोस्ट किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि इस प्रकार की टिप्पणी से पूरे समाज में पहाड़ियों की छवि खराब हो रही है। ऐसे में इस व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।