भाजपा सरकार से जनता का हुआ मोहभंग-सुमित

ख़बर शेयर करें

प्रधानमंत्री मोदी के उत्तराखंड दौरे में आने से पहले एक बार राहुल गांधी भी उत्तराखंड दौरे पर आ रहे हैं और बता दें कि उत्तराखंड दौरे पर राहुल गांधी 16 दिसंबर को देहरादून में आ रहे हैं राहुल गांधी के उत्तराखंड के दौरे में उनकी विशाल रैली के लिए कांग्रेस पार्टी के सभी लोग तैयारियों में जुट गए हैं और इसी को लेकर आज हल्द्वानी में कांग्रेस पब्लिसिटी कमेटी के अध्यक्ष सुमित हृदयेश ने जानकारी देते हुए बताया कि आगामी 16 दिसंबर को देहरादून में आयोजित राहुल गांधी की रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए सभी कांग्रेस कार्यकर्ता प्रयास कर रहे हैं। नैनीताल और उधम सिंह नगर से इस रैली में 30 से 35 हजार कार्यकर्ताओं के पहुंचने की संभावना है।


सुमित हृदयेश ने बताया कि भाजपा सरकार से जनता का मोहभंग हो गया है। लिहाजा पूर्व में देहरादून में हो चुकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से ज्यादा भव्य रैली राहुल गांधी की होगी क्योंकि अब लोगों में कांग्रेस पार्टी के प्रति उत्साह है। उन्होंने कहा जिस तरह राज्य में महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी चरम पर है, उससे यह स्पष्ट हो गया है कि 2022 में उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है।
लिहाजा 16 दिसंबर को देहरादून में विशाल जनसभा होगी जिसमें पूर्व सैनिकों का सम्मान समारोह भी आयोजित किया जाएगा। बता दें कि 2022 के चुनाव में बीजेपी ने 60 के पार होकर फिर से सत्ता हासिल करने का दावा किया है तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस ने सत्ता हासिल करने का दावा किया है।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.