12 साल की उम्र मे बन गया पिता, बच्चे की मां ने या बाद में यह काम

ख़बर शेयर करें

इस तस्वीर को देखकर आपको यह लगता होगा कि है दो भाई-बहन अथवा इनके साथ कोई कजन है लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं है यह दोनों इस बच्चे के मां-बाप हैं। इसके अलावा इसके पिता का सबसे कम उम्र में एक बच्चे के पिता बनने का रिकॉर्ड भी है।

ख़बर शेयर करें

एसकेटी डॉटकॉम

सीन स्टीवर्ट अभी कुछ 11 साल का ही था कि वह अपने पड़ोस में रहने वाली एम्मा वेबस्टर के संपर्क में आया। यह से संपर्क में आने की परिणीति यह हुई कि अपनी 12 वीं वर्षगांठ के 1 महीने बाद उसके बच्चे को अम्मा वेबस्टर ने जन्म दे दिया। सीन के मुताबिक वह अपनी छत से कूदकर एमा वेस्टर्न से मिलता था। एमा वेस्टर्न का कहना था कि मैं बहुत ही आश्चर्यचकित हो गई कि जब मुझे पता चला कि मैं प्रेग्नेंट हो गई हूं। अब मेरे सामने दो ही रास्ते थे लेकिन मैंने इस अजन्मे बच्चे को दुनिया मे लाने की ठान ली।

एमा वेबस्टर के पिता ने सोचा कि उसके बॉयफ्रेंड की उम्र 14 वर्ष की होगी लेकिन वह 11 वर्ष का ही निकला। माना यह जा रहा था कि दोनों के ऊपर कोई कानूनी कार्रवाई होगी क्योंकि ग्रेट बिट्रेन में तब कनसेंशुअल सेक्स की उम्र 14 वर्ष की थी।

लेकिन दोनों के माता-पिता के अलावा किसी ने भी उन्हें कोर्ट में नहीं घसीटा जिसकी वजह से वह किसी भी फजीहत में फंसने से बच गए ।

डेली मेल को अपनी व्यथा बताते हुए सीन स्टीवर्ट ने कहा कि वह अम्मा के साथ एक बेहतर दोस्त के रूप में रहना चाहता है। यह कहानी वर्ष 1997 की है जब सीन स्टीवर्ट सिर्फ 11 साल का था और अगले ही वर्ष जब वह अपनी 12 वीं वर्षगांठ मना रहा था तो उसके 1 माह बाद वह एक बच्चे का पिता बन गया।

एक ताजी रिपोर्ट के अनुसार एम्मा ने किसी अन्य पुरुष के साथ शादी कर ले और और सेन का बच्चा उनके साथ ही रहता है हम सब की सीन स्टूअर्ट के बारे में कोई सूचना नहीं मिली है नहीं अम्मा और चीन की कोई नई तस्वीर सामने आई है मी स्टो

Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *