चोरगलिया-सितारगंज रोड़ के नाले में बलखाती रोडवेज सवारियों की अटकी सांस (देखिए वीडियो)#rodwaysinriver

ख़बर शेयर करें

haldwani news एसकेटी डॉट कॉम

रोडवेज की बस में सवार यात्रियों की उस समय सांसे अटक गई जब ड्राइवर ने लोगों के मना करने के बावजूद बस को चोरगलिया सितारगंज मार्ग में स्थित शेर नाले में उतार दिया पानी का बहाव अधिक होने से यात्रियों की सांसे अटक गई बस बलखाती हुई लाले की तरफ बढ़ने लग गई इसी बीच लोगों की सहारे ड्राइवर ने एक बार फिर सम्भलते हुए बस को पीछे किया जिसके बाद लोगों की जान में जान आ पाई

शेर नाले की 20 मंजर में फंसी रोडवेज बस जब लटकन पलटने को तैयार हुई तो यात्रियों की सांसे अटक गई

जानकारी के मुताबिक पुलिस की चेतावनी के बावजूद भी चालक ने खतरनाक नाले में बह रहे पानी के वजूद बस उतार दी यात्रियों की जान कुछ देर तक सांसे रुकी रह गई प्रत्यक्षदर्शियों व पुलिस प्रयास के पश्चात बस को पीछे हो सकी।

गौरतलब है कि भारी बारिश का प्रकोप साफ देखा जा रहा है। पहाड़ों में रास्ते अवरुद्ध हैं। नदियां नाले उफान पर हैं। स्थानीय लोगों और यात्रियों के लिए मुसीबत और ज्यादा बढ़ गई हैं। हल्द्वानी के गौला नदी, शेर नाले व नंधौर नदी का रौद्र रूप भी देखने को मिला रहा है।

विवरण के मुताबिक के हल्द्वानी सितारगंज मार्ग को जोड़ने वाली सड़क पर शेर नाला में भारी पानी आ जाने से हल्द्वानी सितारगंज मार्ग चोरगलिया में बंद हो गया है।इसी बीच एक डरावना वीडियो सामने आया है। एक रोडवेज बस चालक ने उफनते नाले में बस को डाल दिया।

जहां नाले के अंदर पहुंचते ही बस बंद हो गई। जिसके बाद बस में बैठी सवारियों की सांसे अटक गई। वो तो गनीमत रही कि तत्परता दिखाते हुए प्रत्याशियों का पुलिस ने बस को नदी से पीछे निकाल दिया। नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था। ध्यान देने की बात यह है किकि शेर नाले के दोनों ओर पुलिस के जवान मौजूद है। जो लगातार लोगों से नाले पार नहीं करने की अपील कर रहे हैं। मगर उसके बावजूद भी लोग जान जोखिम में डाल कर अपने वाहनों को नाले से निकाल रहे हैं। नाला पार करने के दौरान हादसे भी हो रहे हैं लेकिन लोग हैं कि मानने को तैयार नहीं है। रविवार से शेर नाला में भारी पानी आ रहा है.

एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट ने लोगों से अपील की है कि बरसात के दौरान पानी आने के दौरान नाले और नदियों को पार नहीं करें।इस तरह एक बस के चालक की लापरवाही के चलते एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया यदि मित्र पुलिस मौके पर नहीं होती तो बड़ा हादसा हो सकता था। यात्रियों ने मित्र पुलिस एवं प्रत्याशियों का आभार व्यक्त किया है उनका कहना है कि इन्हीं की कारण आज उनकी जीवन बच गया।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.