अखिलेश ने साधा निशाना २०२२ के वायदे पूरे हुए नहीं, अब २४ में फिर शुरू होंगे जुमले #akhileshyadav

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी एसकेटी डॉटकॉम

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार ने सिर्फ मुनाफा कमाने के नाम पर सरकार पर्यावरणीय व्यवस्थाओं को दरकिनार करते हुए पहाड़ के लोगों की जान जोखिम में डालने पर लगी है।

अखिलेश यादव ने कहा कि लंबे समय से स्थानीय लोग, साइंटिस्ट और भूवैज्ञानिक लगातार सरकार को संकेत दे रहे थे, यहां एनटीपीसी द्वारा बिजली पैदा करने के नाम पर पूरे पहाड़ को संकट में डाला जा रहा है, लेकिन यह सरकार केवल मुनाफा कमाने के बारे में सोचती है।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश सभी जगह उत्तराखंड के ही मुख्यमंत्री हैं ऐसे में उत्तराखंड के लोगों पर ही संकट आ रहा है। इससे पहले केदारनाथ से भी इस सरकार ने कुछ नहीं सीखा। वही अखिलेश यादव ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर पूछे गए सवाल पर कहा कि भारत जोड़ो यात्रा कांग्रेस का अपना राजनीतिक कार्यक्रम है, उन्होंने मुझे आमंत्रण दिया, इसके लिए मैंने राहुल गांधी जी को धन्यवाद दिया लेकिन हमारी राजनीतिक पार्टी की अपनी मर्यादा है।

वहीं दूसरी तरफ आगामी 2024 के चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि 24 का चुनाव से पहले अभी बीजेपी के 22 की ही घोषणाएं पूरी नहीं हुई है ऐसे में इस बार उत्तर प्रदेश से ही भाजपा केंद्र की सत्ता में आई थी और उत्तर प्रदेश से ही भाजपा बेदखल होगी और समाजवादी पार्टी ही इसकी शुरुआत करेगी।

Ad Ad Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.