चंपावत के बाद अब किच्छा में पर्ची से दे रही शराब दुकान को किया सीज

ख़बर शेयर करें

ऊधमसिंह नगर एसकेटी

चंपावत में राजनीतिक पार्टियों द्वारा पर्ची से अपने कार्यकर्ताओं को शराब दिलवाने के मामले के बाद अब ऐसा ही मामला किच्छा में भी सामने आया है एसएसपी पर इंद्रजीत सिंह के निर्देश पर एफएस टी टीम द्वारा ऐसी ही एक दुकान को सीज कर दिया है जिस दुकान में एक राजनीतिक पार्टी द्वारा दिए गए पर्ची से 3 कार्यकर्ता 1 पेटी शराब ले जाते हुए देखे गए और पर्चियां दुकान में पाए जाने के बाद टीम ने दुकान कोशिश करने का ऐलान कर उसे सीज कर दिया।

जानकारी के अनुसार एफएसटी मजिस्ट्रेट गजेंद्र कुमार मय टीम एस आई राजेंद्र पंत, कांस्टेबल ललित शर्मा, होमगार्ड महेंद्र पाल के साथ सरकारी वाहन में किच्छा विधानसभा निर्वाचन 2022 पुलभट्टा क्षेत्र में थे।
एसआई राजेंद्र पंत को एसओजी रुद्रपुर द्वारा सूचना दी कि किच्छा रोडवेज के सामने अंग्रेजी शराब की दुकान में राजनीतिक पार्टी के लोग पर्ची देकर शराब ले रहे हैं।
अपना नाम क्रमशः नवल किशोर पांडे उम्र 26 वर्ष मुकेश डाली उम्र 26 वर्ष मोहन सिंह बताया तीनों बताया कि हम सेल्समैन हैं तीन व्यक्तियों को परिचय देकर अंग्रेजी शराब देने के बारे में पूछा गया तो इधर-उधर की बातें करने लगे तो कोई संतुष्ट जवाब नहीं दे पाए।
दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया गया जिसमें देखा गया कि एक व्यक्ति उतरकर प्लास्टिक के कट्टे लेकर मुख्य गेट पर आकर सेल्समैन से बात कर रहा है। 1 पेटी शराब 8PM ले जाते हुए दिखाई दिया जिसने सेल्समैन को एक पर्ची दी सेल्समैन द्वारा पर्ची अपनी जेब में रखी गई।

सेल्समैन से इस पर्ची के बारे में पूछा गया तो वह कोई जवाब नही दे पाया जिससे स्पष्ट होता है कि दुकान के सेल्समैन द्वारा राजनीतिक पार्टियों के कार्यकर्ताओं को पर्ची पर शराब दी जा रही है। जिससे चुनाव 2022 प्रभावित होने की प्रबल संभावना है। दुकान की डीवीआर को कब्जे में लिया गया तथा दुकान को मौके पर सील किया गया।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.