आखिर क्यों एसएसपी ने तत्काल पुलिसकर्मी को किया निलंबित,जानिए वजह

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी।यहां के काठगोदाम पुलिस चौकी में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पुलिस सिपाही ने एक युवक की पिटाई कर दी। इससे आहत युवक ने हाथ की नस काटकर आत्महत्या कर ली। परिजनों के हंगामे के बाद एसएसपी पंकज भट्ट ने आरोपी पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार काठगोदाम के देवलाढूंगा निवासी नरेंद्र कुमार दिहाड़ी मजदूरी करता था।


आरोप है कि काठगोदाम चौकी में तैनात पुलिसकर्मी सुरेंद्र सिंह ने नरेंद्र को चौकी के पास किसी बात को लेकर बुरी तरह से पीट दिया था। जिसके बाद नरेंद्र अपने घर पहुंचा और अपने हाथ की नसें काट ली। आनन-फानन में परिजन उसे हल्द्वानी बेस अस्पताल ले गए, जहां अधिक खून बहने से नरेंद्र बेहोश हो गया। डॉक्टरों के मुताबिक अधिक खून बहने के कारण उसकी मौत हो गई।


हॉस्पिटल पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने मामले में पुलिसकर्मी को आरोपी ठहराते हुए पुलिस चौकी में हंगामा किया। सूचना के बाद मौके पर हल्द्वानी के मेयर जोगिंदर पाल सिंह रौतेला और पुलिस के अधिकारी भी पहुंच गए। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी पंकज भट्ट ने सिपाही को तत्काल निलंबित कर दिया।

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.