आखिर क्यों दिल्ली तलब किए गए पूर्व मुख्यमंत्री निशंक

ख़बर शेयर करें

देहरादून एसकेटी डॉट कॉम

मतगणना से पूर्व भाजपा के नेताओं के बीच आपस में विचार-विमर्श तथा मिलने मिलाने का क्रम लगातार जारी है इसी बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एवं पूर्व केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री डॉ रमेश पोखरियाल निशंक को दिल्ली तलब किया है। डॉ निशंक को दिल्ली तलब किए जाने की कई मायने हो सकते हैं बहुत ही जल्द मतगणना होने वाली है जिसके परिणाम को लेकर भारतीय जनता पार्टी मंथन में जुटी हुई है।

अगर सरकार बनाने में कहीं कुछ कमी रह गई तो किस प्रकार की रणनीति अपनाई जाएगी और कौन सा ऐसा नेता है जो 36 के जादुई आंकड़े को पार कराने में महारत रखता हो। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमेश पोखरियाल निशंक के बारे में माना जाता है कि वह आंकड़ों के मैनेजमेंट में भाजपा के प्रदेश स्तर के सभी नेताओं में फ्रंटलाइन मैं गिने जाते हैं।

अब तक प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी नेताओं से मुलाकात कर रहे थे। अब ताजा घटनाक्रम में पूर्व सीएम डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली बुलवाया है। निशंक रविवार को दिल्ली के लिए रवाना भी हो गए हैं। खुद डॉ. निशंक ने उन्हें भाजपा अध्यक्ष द्वारा दिल्ली बुलाए जाने की पुष्टि की है। उनके दिल्ली जाने को लेकर प्रदेश में तरह-तरह की कयासबाजी शुरू हो गई है

Ad
Ad
Ad
Ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.